Thursday, October 24, 2024
HomeटेकAmazon Sale: Samsung का 55 inches 4K UHD Smart TV पर मिल...

Amazon Sale: Samsung का 55 inches 4K UHD Smart TV पर मिल रही 81000 से ज्यादा की छूट, देखें धांसू डील

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका कम बजट इस सपने को पूरा होने नहीं हो पा रहा है तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon की Sale पर Samsung का 55 Inches के 4K Ultra HD Smart LED पर 51 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 1 लाख 61 हजार 900 रुपए की जगह 79990 रुपए में मिलेगी।

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart TV पर मिल रही भारी छूट

सैमसंग के इस 55 इंच के बेहद खास स्मार्ट टीवी पर 81910 रुपए की बचत हो रही है। अगर आप अपने घर में सिनेमाघर वाला फील लेना चाहते हैं तो ये विकल्प आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इतना ही नहीं अमेजन इस स्मार्ट टीवी पर EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं 2560 रुपए का एक्सचेंज ऑफर रह है। अगर यूजर्स एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो उन्हें इस पर भी बचत मिल सकती है। इस तरह इस बेहद जबरदस्त ऑडियो और स्क्रीन के साथ ये स्मार्ट टीवी यूजर्स को बहुत सस्ते और भारी बचत के साथ मिल जाएगा।

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart TV फीचर्स

फीचरSamsung 55 inches 4K Ultra HD Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix के साथ Prime Video, Zee5, SonyLiv और Youtube, Hotstar जैसे ऐप सपोर्ट करता है।
डिस्पलेQLED की तकनीक के साथ मिल रही है।
रिसॉल्यूशन4K का रिसोल्यूशन मिल रहा है।
कनेक्टिविटीWi-Fi, USB, Ethernet, HDMI वाले फीचर्स मिल रहे हैं।

स्मार्ट टीवी में क्या है खास

इस स्मार्ट टीवी में डीएलएनए मिररिंग टैप व्यू, मल्टी-व्यू, वायरलेस डेक्स, ऑटो गेम मोड , गेम मोशन प्लस, डायनामिक ब्लैक ईक्यू, सराउंड साउंड और सुपर अल्ट्रा वाइड गेम व्यू जैसी कईव खासियतें मिल रही हैं जो कि, आपके घर को सिनेमा घर बना सकती है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories