Home टेक Amazon Sale: Raksha Bandhan पर बहन को दें Samsung Galaxy S20 FE...

Amazon Sale: Raksha Bandhan पर बहन को दें Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन! 60% छूट पर मच सकती है लूट

Amazon Sale: इस रक्षा बंधन पर अगर आप अपनी बहन के लिए एक स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो आपकी खोज यहां पर खत्म हो सकती है। सैमसंग गैलेक्सी एस20एफई 5जी स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है। इस डील में आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है। जानें क्या है पूरी डील।

0
Amazon Sale

Amazon Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर सेल (Amazon Sale) के बिना भी कई बार शानदार ऑफर मिलते हैं। इस रक्षा बंधन 2023 (Raksha Bandhan 2023) त्योहार पर आप अपनी बहन को गिफ्ट के तौर पर एक अच्छा गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल का सहारा ले सकते हैं। हम इस खबर में सैमसंग कंपनी के फैन एडिशन वाले Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन पर ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। इस डील में पैसों की तगड़ी बचत हो सकती है। साथ ही आपको राखी के अवसर पर बढ़िया उपहार अफोर्डेबल कीमत पर मिल सकता है। जानें डिटेल।

Samsung Galaxy S20 FE 5G की खासियत

सैमसंग के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट दी गई है। इसमें 6.5 इंच की स्क्रीन के साथ 4500mah की बैटरी मिलती है। फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।

फीचर्सSamsung Galaxy S20 FE 5G
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 865
स्क्रीन6.5 inches (16.51 cm)
बैटरी4500 mAh
रियर कैमरा12 MP + 8 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Samsung Galaxy S20 FE 5G पर जानें डील

देश की फेमस खरीदारी वेबसाइट अमेजॉन पर सैमसंग के इस शानदार फोन को 74999 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस धांसू स्मार्टफोन को 60 फीसदी की धाकड़ बचत के साथ खरीदा जा सकता है। ऑफर के बाद इसका दाम गिरकर 29999 रुपये रह जाता है। इस तरह से आपको इस डील में तगड़ी सेविंग हो सकती है। साइट पर बताया गया है कि इस फोन को 1440 रुपये महीने की EMI भी दी जा रही है। इसके अलावा इस फोन पर कैशबैक और कई तरह के बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

अमेजॉन साइट पर दिया गया ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है, इसमें किसी भी वक्त बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version