Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Sale: इस डील पर नहीं होगा यकीन, Sony Bravia 65 Inches...

Amazon Sale: इस डील पर नहीं होगा यकीन, Sony Bravia 65 Inches Ultra HD Smart TV को सिर्फ 4652 रुपये की EMI पर खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: भारत में जब से स्मार्टटीवी कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट में नए-नए फीचर्स एड किए हैं, तभी से स्मार्टटीवी की डिमांड बढ़ने लगी है। ऐसे में अब अधिकतर हर घर में स्मार्टटीवी मिल जाएगा। अगर आप अपने पुराने या छोटे स्मार्टटीवी से बोर हो गए हैं तो हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। इस ऑफर के जरिए आप काफी कम कीमत पर एक ब्रांडेड कंपनी का स्मार्टटीवी खरीद सकेंगे, तो बिना देर किए जानिए क्या है इस स्मार्टटीवी के स्पेसिफिकेशन्स और डील की पूरी जानकारी।

Sony Bravia 65 Inches 4K Ultra HD Smart TV की खासियतें

मॉडलSony Bravia 65 Inches Smart TV
स्क्रीन का साइज़65 Inches
डिस्प्ले तकनीकएलईडी
प्रोडक्ट का माप33.9D x 145.2W x 90.6H सेंटीमीटर
रिफ़्रेश रेट60 Hz
रिज़ॉल्यूशन4K
विशेष फ़ीचरGoogle TV, वॉचलिस्ट, वॉयस सर्च, Google Play, Chromecast | समर्थित ऐप: नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, अतिरिक्त विशेषताएं: ऐप्पल एयरप्ले, ऐप्पल होमकिट, एलेक्सा
समर्थित इंटरनेट सेवाएंZee5, वूट, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, होइचोई, Sony लिव, और कई और, नेटफ्लिक्स

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Sony Bravia 65 Inches 4K Ultra HD Smart TV पर ऑफर

इंडिया की मशहूर ई-कॉमर्स साइट्स में से एक अमेजॉन पर Sony Bravia 65 Inches 4K Ultra HD Smart TV पर एक धांसू ऑफर मिल रहा है। इस Smart TV को 164900 रुपये के दाम पर वेबसाइट पर दिखाया गया है। अमेजॉन इस पर 41 फीसदी की तगड़ी छूट दे रही है। इस छूट के बाद इस स्मार्टटीवी की कीमत कम होकर 96890 रुपये रह जाती है। इस डील में इतना फायदा मिल रहा है। साथ ही इस ऑफर पर कई बैंक के लाभ भी लिए जा सकते हैं।

4652 रुपये में इस तरह से खरीदें स्मार्टटीवी

वहीं, अगर आपका बजट कम हैं तो आप इसे स्मार्टटीवी को 4652 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस डील पर 2500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के बाद इस स्मार्टटीवी की कीमत कम हो जाती है। हालांकि, यहां पर आपको बता दें कि अमेजॉन का ये ऑफर एक तय टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है या फिर इस ऑफर को कभी भी बंद किया जा सकता है। इस डील की अधिक जानकारी के लिए अमेजॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर विजीट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories