Home टेक Amazon Sale: डीप म्यूजिक फील कराने वाले Sony Earbuds हुए सस्ते, हजारों...

Amazon Sale: डीप म्यूजिक फील कराने वाले Sony Earbuds हुए सस्ते, हजारों की छूट पर करें बुक

Amazon Sale: Sony Earbuds को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है.

0
sony earbuds ...

Amazon Sale: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत शौक है और किसी ईयरबड्स को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो, एक बार अमेजन की इस डील पर नजर डाल लें. दरअसल, Amazon Sale में Sony Wf-C500 Truly Wireless बहुत ही कम कीमत पर मिल रहे हैं.

Amazon Sale में सस्ते हुए Sony Wf-C500 Truly Wireless

इन पर कंपनी 34 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है. इस ऑफर के बाद आपको ये 8990 रुपए की जगह 5908 रुपए में मिलेंगे. इस पर 3082 रुपए की बचत होगी. अमेजन इन ईयरबड्स पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI भी दे रहा है. इन सभी डील का लाभ उठाकर आप इसे सस्ते में घर ला सकते हैं.

Sony Wf-C500 Truly Wireless Earbuds में 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी. ये माइक के साथ आते हैं और जल्दी चार्ज होते हैं. इन ईयरबड्स की एक खासियत ये भी है कि, ये बारिश, पानी और पसीने से भी खराब नहीं होते हैं. इसके माइक में Easier, clearer hands-free calling जैसी खूबियां मिलेंगी.

Sony Wf-C500 Truly Wireless Earbuds के फीचर्स

फीचरSony Wf-C500 Truly Wireless Earbuds
बैटरी लाइफ20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है.
माइकमाइक के साथ आते हैं.
खासियतSound Isolation की खूबी मिलती है.
सेफ्टीSplash-proof / sweat-proof जैसी सेफ्टी मिली हुई है.

Sony Wf-C500 Truly Wireless Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version