Thursday, October 24, 2024
HomeटेकAmazon Sale: ब्रांडेड 75 inch के Smart TV पर मिल रही 1...

Amazon Sale: ब्रांडेड 75 inch के Smart TV पर मिल रही 1 लाख 75 हजार की छूट, खुलते ही घर को बना देगा हॉल

Date:

Related stories

Turkey Terror Attack: Middle East में खलबली! तुर्की ने Iraq-Syria के कई हिस्सों पर किया हवाई हमला; पढ़ें रिपोर्ट

Turkey Terror Attack: मध्य पूर्व (Middle East) में जंग की एक नई दास्तां छिड़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार तुर्की (Turkey) की राजधानी अंकारा (Ankara) में हुए आतंकी हमले के बाद एर्दोगान (Recep Tayyip Erdogan) आर्मी ने Iraq और Syria के कई हिस्सों में एयरस्ट्राइक (Turkish Airstrike) किया है।

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि घर पर ही आपको थिएटर वाली फिलिंग मिले तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको 75 इंच के एक ऐसे ब्रांडेड स्मार्ट टीवी के बारे में बचाने जा रहे हैं, जिसे आप बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं।

TCL 75 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV पर मिल रहे कई सारे ऑफर्स

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर TCLके 75 inch Bezel-Less Series के 4K Ultra HD Smart LED स्क्रीन वाले Google TV को 69 फीसदी के साथ घर ला सकते हैं। इस शानदार ऑफर के बाद आपको सिनेमाघर का मजा देने वाला ये स्मार्ट टीवी 2 लाख 54 हजार 990 रुपए का ये टीवी 79990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर की 1 लाख 75 हजार रुपए की बचत हो सकती है। इतना ही नहीं अमेजन इस स्मार्ट पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है । जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। आरपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय़ के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी की साइट पर विजिट करें।

TCL 75 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV के फीचर्स

फीचरTCL 75 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime video, Hotstar, Zee5, Sun NXT, YouTube और Google playstore के साथ Google services applications जैस फीचर्स मिल रहे हैं।
मेमोरी16 GB/‎2 GB तक की स्टोरेज मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टम‎‎Android पर ये टीवी चलता है।
रिमोट कंट्रोल‎Smart remote के साथ Dedicated Hotkeys for quick and easy access वाला रिमोट
व्यू एंगल‎178 Degrees तक का व्यू एंगल
साउंड‎Surround घूमेगी आवाज

TCL 75 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV की बड़ी स्क्रीन आपको घर पर ही सिनेमाघर का मजा दे सकती है। अगर आप ऐसी ही किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये विकल्प आपके लि ए सबसे शानदान साबित हो सकता है क्योंकि इसमें आपको 1 लाख 75 हजार की बचत हो रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories