Friday, October 18, 2024
HomeटेकAmazon Sale: प्रीमियम फीचर्स वाला Vivo V29 Pro 5G फोन हुआ सस्ता,...

Amazon Sale: प्रीमियम फीचर्स वाला Vivo V29 Pro 5G फोन हुआ सस्ता, 11000 की महाछूट पर खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: चीनी कंपनी वीवो देश ही नहीं बल्कि दुनिया में एक से बढ़कर एक किफायती कीमत में फोन को लॉन्च करती है। भारत में भी इसके कई सारे यूजर्स हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी प्रीमियम फीचर्स वाले फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon Sale की ये डील आपके कई सारे पैसों को बचा सकती है।

Vivo V29 Pro 5G फोन के दामों में आयी भारी गिरावट

अमेजन पर ये फोन 26 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 44999 रुपए वाला फोन 33249 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 11750 रुपए बचेंगे। इस पर 1612 रुपए का EMI का विकल्प भी मिल रहा है। इसके साथ ही इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। इन सभी का लाभ आप उठा सकते हैं।

Vivo V29 Pro 5G यूजर को 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ मिलेगा। इसमें 4600mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही ये Amoled Display और Dual Camera से लैस है।ये फोन Funtouch OS 14 पर ऑपरेट करता है। इसमें Dimensity 8200 Processor का प्रोसेसर मिल रहा है। बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP, 12MP , 8MP , 50MP Front Camera मिलेगा।ये फोन आपको बिल्कुल प्रोफेशन फोटोग्राफी वाला आनंद देगा।

Vivo V29 Pro 5G फोन के फीचर्स

फीचरVivo V29 Pro 5G फोन
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ AMOLED Display से लैस है।
रैम/स्टोरेज8GB RAM और 256GB Storage दी गई है।
कैमरा50MP,12MP ,8MP , 50MP कैमरा दिया गया है।
बैटरी4600 mAh बैटरी मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 8200 Processor दिया गया है।
सिमDual Sim/ Nano Sim मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Vivo V29 Pro 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories