Home टेक बारिश से बदला मौसम का मिजाज तो 1.5 Ton Split AC के...

बारिश से बदला मौसम का मिजाज तो 1.5 Ton Split AC के दाम में आई 53 फीसदी की गिरावट, Amazon Sale से उठाएं डील का फायदा

0
Amazon Sale

Amazon Sale: इस वक्त देश के अधिकतर राज्यों में बारिश का सीजन चल रहा है। मॉनसून पूरी तरह से अपने उफान पर है। ऐसे में हम आपके लिए एयर कंडीशनर पर एक स्पेशल ऑफर लेकर आए हैं। आप सोच रहे हैं कि अब तो बारिश आ गई है तो एसी की क्या जरूरत। मगर एसी खरीदने का यही सबसे सही समय है। आपको बता दें कि अमेजॉन सेल (Amazon Sale) के इस ऑफर के जरिए आप पैसों के साथ-साथ एक शानदार एसी को अपना बना सकते हैं। फटाफट जानें पूरी डिटेल।

Voltas 1.5 Ton Inverter Split AC की खूबियां

फीचर्सVoltas 1.5 Ton Inverter Split AC
Capacity1.5 Tons
Cooling Power1.57 Kilowatts
Product Dimensions23D x 96W x 32H Centimeters
Special FeatureSleep Mode
Energy Rating3 Star

Voltas 1.5 Ton Inverter Split AC पर क्या है डील

टाटा कंपनी के सब ब्रांड वोल्टास के इस एसी को बेहद ही बड़े डिस्काउंट के साथ अपना बनाया जा सकता है। अमेजॉन पर इस एसी को 68990 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 53 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस ऑफर के बाद एसी का दाम गिरकर 32550 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील में भारी बचत हो सकती है। इस डील पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

इसका भी मिलेगा लाभ

इसके साथ ही इस पर फ्री डिलीवरी, 10 दिन रिप्लेसमेंट और एक साल की वारंटी दी जा रही है। इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। अमेजॉन इसमें कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे साइट से हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version