Home टेक Amazon Sale: Samsung Galaxy Z Flip4 5G को खरीदने पर मिल रही...

Amazon Sale: Samsung Galaxy Z Flip4 5G को खरीदने पर मिल रही है 12000 हजार की छूट, फीचर्स देख आपके मन में आ जाएगा लालच!

Amazon Sale: सैमसंग के इस फोन को काफी सस्ती कीमत पर अमेजन से लिया जा सकता है। Samsung Galaxy Z Flip4 5G को खरीदने वाले ग्राहकों को बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। चलिए यहां इसके फीचर्स और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

0
Samsung Galaxy Z Flip4 5G.

Amazon Sale: फोल्डेबल फोन्स का क्रेज यूजर्स के बीच खास देखने को मिल रहा है। ऐसे कई कंपनियों ने मार्केट में फोल्डेबल फोन्स लॉन्च भी कर दिए हैं। हालांकि, इनकी कीमतें हाई-फाई होने के कारण बहुत लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं। जिन्हें ऑफर्स का इंतजार रहता है। इन दिनों अमेजन पर Samsung Galaxy Z Flip4 5G फोल्डेबल फोन को खरीदने पर अच्छी खासी छूट ऑफर की जा रही है। यहां से खरीददारी करने का मतलब आप सीधे तौर पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip4 5G पर ऑफर्स

सैमसंग के इस फोन पर अमेजन (Amazon) की तरफ से 11 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है। इस फोन की वैसे तो कीमत 106999 रुपये है हालांकि, आपको ये फोन फिलहाल 94999 रुपये मिल सकता है। यानी आपकी लगभग 12000 हजार रुपये की बचत हो रही है। ये फोन आपको डील में इतना सस्ता मिल रहा है। इसके अलावा इसकी खरीददारी पर आप नॉ-कॉस्ट- ईएमआई का भी फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 7000 हजार रुपये तक का इस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip4 5G की खुबियां

Samsung Galaxy Z Flip4 5G में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.7 इंच की मुख्य डिस्प्ले मिलती है। यह डायनामिक एमोलेड 2X डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है। फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज का विकल्प ग्राहकों को मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जाता है। जो 4एनएम तकनीक पर काम करता है।

फीचर्स Samsung Galaxy Z Flip4 5G
प्रोसेसर SM8475 Snapdragon 8+ Gen 1
रैम और स्टोरेज 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज
डिस्प्ले 6.7 इंच Foldable Dynamic AMOLED 2X, 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ
रियर कैमरा डुअल कैमरा सेटअप है। जिसमें दोनों 12MP+12MP है।
सेल्फी 10MP HDR 4K@30fps
बैटरी 3700 एमएएच 25 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 12 One UI 5.1

खरीदने से पहले आधिकारिक साइट से पुष्टि कर लें। यहां सिर्फ जानकारी के मकसद से बताया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version