Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Sale: मिनटों में कमरे को ठंडा कर देगा यह Samsung...

Amazon Sale: मिनटों में कमरे को ठंडा कर देगा यह Samsung का यह AC, मिल रही 25500 रुपये की छूट

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: देश में गर्मी ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है। तेज धूप और उससे बढ़ती उमस के कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं। ऐसे में अगर आप एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Samsung 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC खरीद सकते हैं। Samsung पर लोग काफी भरोसा करते हैं। यह एक भरोसेमंद ब्रांड है। (Amazon Sale) सैमसंग के इस 1.5 टन वाले एसी की कीमतों में अमेजन पर भारी छूट दी जा रही है। यह एसी मिनटों में आपके कमरे को ठंडा कर देगा। इस एसी को आप अपने मोबाइल फोन से भी कंट्रोल कर सकते हैं। अगर आप Samsung 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा ऑप्शन है। आइए जानते हैं इस एसी के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Samsung 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC Specifications

BrandSamsung
ModelSamsung 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC
Capacity1.5 Tons
Cooling Power5 Kilowatts
Energy Star5 Star for Energy
Voltage230 Volts
Noise Level49 decibels
Smart ThingsYou can control your AC from you phone
Warranty1 Year on AC and 10 Year on Compressor
Special FeaturesAuto Clean (Self Cleaning), Easy Filter Plus, Low Noise Decibels, WiFi Enabled, AI Auto Cooling, Digital Inverter Technology, Convertible 5 in 1 Cooling, R32 Refrigerant, 100 percent copper Condenser, Triple Protector Plus, Durafin Ultra, Anti-Corossion Fin, Turbo Cooling etc.

क्या है कीमत और ऑफर्स (Amazon Sale)

अगर Samsung 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC की कीमत की बात करें तो बता दें कि (Amazon Sale) अमेजन पर इस एसी को 67990 रुपए में लिस्ट किया गया है। इस प्रोडक्ट पर 38 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 42490 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 2030 रुपए की शुरुआती EMI पर खरीद सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories