Home टेक Amazon Sale: अब घर ही नहीं ऑफिस में भी खाओ मां के...

Amazon Sale: अब घर ही नहीं ऑफिस में भी खाओ मां के हाथों का गर्म खाना, Electric Tiffin Box हुआ 66% सस्ता

Amazon Sale:Electric Tiffin Box भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। ये आपको मिनटों में गर्मागर्म खाना देगा। इसके साथ ही आप पैसों की भी बचत कर सकते हैं।

0
ELECTRIC TIFFIN

Amazon Sale: सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में सभी का मन कुछ ना कुछ गर्म खाने का करता है। लोग घर पर तो गर्म खा लेते हैं लेकिन जिन लोगों को ऑफिस जाना होता है। उनका खाना ठंडा हो जाता है। अगर आप भी मां और बीवी के हाथों का गर्मा-गर्म खाना बाहर भी खाना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ Electric Tiffin Box खरीद सकते हैं। इसमें एक प्लग लगा होता है जो कि, खाने को बिजली से गर्म कर देता है।

Electric Tiffin Box पर मिल रही 66 फीसदी की छूट

अमेजन Techking Portable Food Heated Warmer Lunch Box पर 66 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आप इसे 5999 रुपए की जगह 2029 रुपए में खरीद सकते हैं। इस Electric Tiffin Box को 1 साल की वारंटी पर बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं अमेजन इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

Electric Tiffin Box सेफ्टी के साथ मिनटों में करता है खाना गर्म

ये टिफिन Metallic Fiber का बना हुआ है। ये Portable, Leak Resistant वाला है। मिनटों में खाने को गर्म करने वाले इस इलेक्ट्रिक टिफिन में 4 Plastic container दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें Automatic shut off function दिया गया है। सर्दी के लिए ये Electric Tiffin Box बिल्कुल बेस्ट है। ये खाने को 15 मिनट के अंदर गर्म कर देता है। जिसके बाद आप घर ही नहीं बल्कि बाहर भी गर्मागर्म खाने का मजा ले सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे अमेजन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version