Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon या Flipkart, जानें कहां सस्ते में बिक रहा iPhone 14, नहीं...

Amazon या Flipkart, जानें कहां सस्ते में बिक रहा iPhone 14, नहीं पश्चाताना तो यहां देख लें डील

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon vs Flipkart: iPhone 14 को लेकर इन दिनों ढेर सारी चर्चाएं चल रही हैं। वजह है Amazon के Prime Day Sale और फ्लिपकार्ट के बिग सेविंग डे सेल की, बता दें कि 15 जुलाई और 16 जुलाई को इन दोनों ऑनलाइन शॉपिंग के प्लेटफॉर्म पर भारी छूट चल रही है जहाँ iphone के वर्जन 14 भी उपलब्ध हैं। ऐसे में अगर आप iPhone 14 लेने का मन बना रहे हों तो आप दोनों ही प्लेटफार्म से इसकी कीमत की तुलना कर फायदे का सौदा अपने लिए कर सकते है। आइए हम आपके काम को और आसान बनाते हैं और करते है दोनों की पड़ताल।

Amazon पर क्या है कीमत

Amazon के prime day sale के दौरान इसकी कीमत है 66,799 रुपए वहीं axis bank क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर आपको मिलेगा 10% तक का अतिरिक्त लाभ, जिससे आपकी बचत हो सकती है। वहीं एक्सचेंज पॉलिसी के जरिए भी हम इसकी खरीदारी कर सकते हैं। कुल मिलाकर यदि हम कार्ड्स का इस्तेमाल करें तो हमें यह फोन 60000 से 62000 रुपए तक मे उपलब्ध होगा। वहीं अगर हम एक्सचेंज पॉलिसी अपनाते हैं तो इसकी कीमत 50000 रुपये तक भी आ सकती है।

Flipkart पर क्या है कीमत

अब बात फ्लिपकॉर्ट बिग सेविंग डे सेल की करें तो इस प्लेटफॉर्म पर इसकी मौजूदा कीमत 67999 रुपये बताई जा रही है। वहीं इसके साथ कुछ ऑफर्स भी हैं जिसके तहत हम axis bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर 10% तक की अकिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं Citi Bank व Flipkart Axis Bank Credit Card के जरिए भी हम अपनी अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है एक्सचेंज पॉलिसी जिसके तहत हम अपने पुराने फोन्स को बदल कर 35600 तक की बचत तक सकते हैं। यानी फ्लिपकार्ट हमें मौका दे रहा है हजारों रुपए की बचत करने का। तो कीजीए खरीदारी और पाइए iPhone 50000 से भी कम मेंं।

iPhone 14 के फीचर्स

डिस्प्ले6.1 इंच
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 13
CPUHexa-core
रियर कैमरा12MP+12MP
सेल्फी कैमरा12MP
बैटरी 3110mAH
रैम4GB
स्टोरेज64GB/128GB/256GB

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories