Thursday, October 24, 2024
HomeटेकiOS 18 का iPhone 16 यूजर्स के अलावा कौन उठा सकेंगे लाभ?

iOS 18 का iPhone 16 यूजर्स के अलावा कौन उठा सकेंगे लाभ?

Date:

Related stories

iOS 18: एप्पल कंपनी की तरफ से iPhone 16 Series को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज को और भी ज्यादा हाईटेक बनान के लिए इसमें iOS 18 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। iOS 18 ऑपरेटिंग सिस्टम को कंपनी 16 सितंबर यानी की सोमवार को लॉन्च करने जा रही है। खबरों की मानें तो IOS 18 में AI पावर और Apple इंटेलिजेंस मिलने वाला है। ये AI ChatGPT पर काम करेगा। इसकी मदद से कंटेन्ट लिखने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही सिरी में भी बदलाव किए जा सकते हैं।

iOS 18 ऑपरेटिंग सिस्टम किन मॉडल में मिल सकता है?

iOS 18 ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर कहा जा रहा है कि, iPhone 16 Series,iPhone 15 Series,iPhone 14 Series, iPhone 13 Series, iPhone 12 Series, iPhone 11 Series के साथ-साथ iPhone XS और iPhone XR में मिलेगा। लेकिन ध्यान रहे iOS 18 के AI का लाभ सिर्फ iPhone 16 Series और iPhone 15 Series के iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल में ही मिलेगा। अन्य आईफोन में सिर्फ IOS 18 का ही अपडेट मिलेगा।

iOS 18 ऑपरेटिंग सिस्टम में क्या हो सकते हैं बदलाव?

iOS 18 को लेकर कहा जा रहा है कि, इसमें होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन और कंट्रोल सेंटर को यूज करने का तरीका बदल जाएगा। इस अपडेट में विज़ुअल इफ़ेक्ट के साथ डार्क थीम मिल सकती है। आइकन में भी बदलाव हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 





Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories