Thursday, October 24, 2024
Homeटेकमौज को हजार गुना बढ़ाने वाले Apple AirPods को 1667 रुपए में...

मौज को हजार गुना बढ़ाने वाले Apple AirPods को 1667 रुपए में कैसे खरीदें? यहां देखें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Apple AirPods: अगर आप म्यूजिक सुनने के बहुत ही ज्यादा शौकीन हैं और ऐसे Earbuds  की तलाश में जो कि आपको बिल्कुल होम थिएटर जैसा मजा दे और DJ वाली मौज कराए तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको दुनिया की सबसे बड़ी टंक कंपनी कही जाने वाली एप्पल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके ईयरबड्स आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 29 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहे हैं।

Apple AirPods(2nd gen) पर मिल रहा ऑफर

ये ईयरबड्स Apple AirPods(2nd gen) के हैं। जिसमें आपको Charging Case Bluetooth Headset with Mic  मिलेगा। इसके साथ ही ये  White, True Wireless ईयरबड्स हैं। जो कि आपको जबरदस्त एक्सपीरियंस देंगे। flipkart  ऑफर के चलते आप इन्हें 14100 रुपए की जगह 9999 रुपए में घर ला सकते हैं।

Apple AirPods(2nd gen)

इसके साथ ही अगर आप ICICI Bank Credit Cards, Kotak Credit Card और AU Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगी। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो  1667 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Apple AirPods(2nd gen) के फीचर्स

फीचर्सApple AirPods(2nd gen)
कनेक्टAutomatically on, automatically connected
ऑपरेटEasy setup for all your Apple devices, Universal fit that’s comfortable all day
SiriSiri by saying “Hey Siri”
खासियतEasily share audio between two sets of AirPods on your iPhone, iPad, iPod touch, or Apple TV
बैटरी  लाइफ24 घंटे

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories