Home टेक 360 मिलियन फॉलोअर्स वाली हॉट एक्ट्रेस पर Apple ने लगाया दांव,...

360 मिलियन फॉलोअर्स वाली हॉट एक्ट्रेस पर Apple ने लगाया दांव, लॉन्च किया Beats Pill Kim Kardashian Special Edition स्पीकर, जानें खासियत

Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition के लॉन्च होते ही यूजर्स में बढ़ी चर्चा।

0
Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition
Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition

Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition: विश्व की सबसे बड़ी टेक कंपनी गिने जाने वाली Apple कंपनी ने दुनियाभर में अपनी हॉटनेस और टैलेंट से जगह बनाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन Kim Kardashian का स्पेशल स्पीकर लॉन्च किया है। किम कार्दशियन की गिनती इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रुप में भी होती है। किम के इस्टाग्राम पर 360 मिलियन फॉलोअर्स है। ये एक सफल अमेरिकन मॉडल और सिंगर हैं। किम की प्रसिद्धगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता कि, भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में वह एक स्पेशल गेस्ट थीं। अब एप्पल ने उनके नाम का स्पेशल स्पीकर लॉन्च कर दिया है।

Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition Speaker में क्या खास?

इस खास स्पीकर का नाम Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition है। ये स्पीकर हल्के भूरे और गहरे ग्रे कलर का है। इसकी कीमत $149.99 के आस पास है। ये Apple और Android होनों ही यूजर्स के लिए है। ये स्पीकर एक पोर्टेबल स्पीकर है। इसे यूएसबी-सी चार्जिंग केबल के साथ लॉन्च किया गया है। Apple Beats Pill Kim Kardashian Special Edition हर जगह एक साउंडट्रैक देता है। पानी और धूल से इसे बचाने के लिए इसमें IP67 की रेटिंग से लैस बनाया गया है। ये 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है।ये एक हाईटेक पोर्टेबल स्पीकर है जो पूरे ऑडियो स्पेक्ट्रम से म्यूजिक का आनंद देगा।

बीट्स पिल एक नरम-पकड़ वाली सिलिकॉन बैकिंग के साथ आता है, ये बेहद हल्का और सोफ्ट हैं। इतना ही नहीं इसमें एप्पल की फाइंड माई या फाइंड माई डिवाइस जैसी खूबी भी मिल रही है।ये एक स्पीकरफ़ोन भी है। यूजर इसका इस्तेमाल कॉल और वॉइस असिस्टेंट के रुप में भी कर सकता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।

18 अक्टूबर से खरीद सकेंगे

Beats Pill Kim Kardashian Special Edition स्पीकर को मार्केट में सेल के लिए 18 अक्टूबर से उतार दिया जाएगा। इस 12 से 13 हजार के आस-पास की कीमत में खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version