Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकEarly Amazon Prime Day Deal 2023 में Apple iPad की कीमत में...

Early Amazon Prime Day Deal 2023 में Apple iPad की कीमत में आई भारी कमी, लिमिटेड डील का जल्दी उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Early Amazon Prime Day Deal 2023: ऑनलाइन मार्केट में आजकल कई साइट्स पर सेल चल रही है। अभी मॉनसून का सीजन चल रहा है तो सेल से काफी महंगी आइटम भी कम दाम पर खरीदी जा सकती है। वहीं, आने वाले समय में अमेजॉन शॉपिंग साइट पर Amazon Prime Day Sale 2023 शुरू होने वाली है। ये सेल 15 और 16 जुलाई को चलेगी। मगर इस सेल से पहले ही आपके पास एप्पल कंपनी के आईपैड को कम कीमत पर खरीदने का मौका है।

Early Amazon Prime Day Deal 2023 का उठाएं फायदा

अगर आप एक बेसिक टैबलेट तलाश रहे हैं तो आपके लिए आईपैड 9th जनरेशन एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है। इस टैबलेट के जरिए आप आसानी से मीटिंग, पढ़ाई और ऑफिस का काम कर सकते हैं। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

Apple iPad 9th Generation की खासियतें

एप्पल आईपैड 9th जनरेशन टैबलेट में 10.2 इंच की स्क्रीन दी गई है। इस डिवाइस में A13 बायोनिक चिप दी गई है। इसमें 8एमपी का बैक कैमरा और 12एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये डिवाइस आईओएस 14 पर काम करता है। इसमें वाई-फाई के साथ 64जीबी की स्टोरेज दी गई है।

फीचर्सApple iPad 9th Generation
Model Name10.2-inch iPad Wi‑Fi 64GB – Space Grey
Memory Storage Capacity64 GB
Operating SystemiOS 14
chip A13 Bionic

Apple iPad 9th Generation पर भारी छूट

आपको बता दें कि अमेजॉन पर Early Amazon Prime Day Deal 2023 में आप आईपैड को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। ये आईपैड 9th जनरेशन का है और इसकी एमआरपी 329 डॉलर है। मगर छूट के बाद इसे 276.21 डॉलर में अपना बनाया जा सकता है। इस डील में 52.79 डॉलर का फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि ये ऑफर अमेरिका के लिए उपलब्ध है। साल 2021 का आईपैड आप काफी कम दाम पर खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories