Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकलड़कियों को खुश करने के लिए Apple ला रहा पिंक कलर का...

लड़कियों को खुश करने के लिए Apple ला रहा पिंक कलर का iPhone 15! कंपनी का फैसला क्या इन खासियतों से रचेगा इतिहास

Date:

Related stories

iPhone 15: iPhone 15 के मॉडल्स को लेकर खूब सारी चर्चाएं बाजार मे चल रही हैं। कोई iPhone 15 के आने वाले फीचर्स की बात कर रहा है तो कोई उसके रंग की। सीधे शब्दों में कहें तो इसके लेकर लोगों के अंदर ढेर सारी उत्सुकता है। iPhone के फीचर्स उन्हें इस चर्चा का हिस्सा बनने को बेबस कर रहे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं इसको लेकर Apple की क्या तैयारी है।


क्या पिंक कलर का होगा iPhone 15 का मॉडल


खबरों की माने तो iPhone 15 के मॉडल्स पिंक कलर में भी नजर आ सकते हैं। इंडो-एशियन-न्यूज-सर्विस नामक समाचार एजेंसी के हवाले से आई खबरों की माने तो इसको लेकर Apple ने अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। समाचार एजेंसी ने अपने सूत्रों से दावा किया है कि Apple ने इस बार ब्लू और ब्लैक कलर की बजाय iPhone 15 के मॉडल्स को पिंक और स्काई ब्लू रखने का विचार बनाया है, जो इसके लिए एक बड़ा बदलाव हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने आज तक पिंक कलर के फोन बाजार में नहीं उतारे हैं। ऐसे में बाजार में इसको लेकर खूब चर्चा चल रही है।


क्या है Apple का आधिकारिक बयान


बाजार में चल रही तमाम चर्चाओं के बीच कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए बस यही सूचना जारी की है कि iPhone 15 नए फीचर्स के साथ बहुत जल्द बाजार में उपलब्ध होगा। इसको लेकर कंपनी की तैयारियां चल रही हैं और इसे सितंबर 2023 तक बाजार में लाया जाएगा।


फीचर्स में क्या हो सकता है खास


iPhone 15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें iPhone 14 की तुलना में फीचर्स के अपग्रेडेड वर्जन के मिलने की उम्मीद है। साथ ही इसके चार वर्जन 6.1-inch iPhone 15, 6.1-inch iPhone 15 Pro, 6.7-inch iPhone 15 Max, 6.7-inch iPhone 15 Pro Max को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। वहीं नए फीचर के तौर पर USB-C port को जोड़ने की तैयारी भी है। कैमरे की बात करें तो इसमें अपडेटेड लेंस के साथ 48 MP की क्षमता वाले कैमरा के होने की संभावना है।


क्या हो सकती है iPhone 15 के शुरुवाती मॉडल की कीमत


कंपनी ने इसको लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है लेकिन बाजार के माहिर खिलाड़ियों के हवाले से आ रही खबरों की माने तो इसकी शुरुवाती कीमत 77900 रुपए हो सकती है। वहीं बदलते मॉडल्स के साथ इसकी कीमतों में इजा़फ़ा भी संभव है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories