Saturday, October 19, 2024
HomeटेकFlipkart Big Bachat Days सेल में लुढ़के Apple Smart Watch के दाम,...

Flipkart Big Bachat Days सेल में लुढ़के Apple Smart Watch के दाम, खूबियां देख तुरंत करेंगे बुक

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days: एप्पल के फोन हो या फिर कोई अन्य डिवाइस इन सभी को खरीदने का हर किसी का सपना होता है। इनकी काफी कीमत तो ज्यादा होती ही है, लेकिन एप्पल के डिवाइस में मिलने वाले फीचर्स सबसे यूनीक होते हैं। यही वजह है कि, ये दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में गिनी जाती है। ऐसे में अगर आपका मन Apple Smart Watch को खरीदने का कर रहा है लेकिन बजट कम है तो एक बार Flipkart Big Bachat Days सेल पर नजर जरुर डाल लें। यहां पर Apple Watch Series 9 की स्मार्टवॉच काफी छूट पर मिल रही है। इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days सेल में सस्ती हुई Apple Watch Series 9 स्मार्टवॉच

फ्लिपकार्ट पर ये घड़ी 22 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 44900 रुपए वाली हाईटेक स्मार्टवॉच 34999 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपको 9901 रुपए की बचत होगी। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील मिल रही हैं, जिनका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है। ये घड़ी 18 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है। इसमें Call Function के साथ Powerful sensors, Advanced health features मिल रहे हैं जो कि, कॉल के साथ मैसेज और हेल्थ का पूरा ध्यान रखेगी।

Apple Watch Series 9 स्मार्टवॉच के फीचर्स

फीचर Apple Watch Series 9
बैटरी लाइफ18 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है।
यूजमहिला और पुरुष दोनों पहन सकते हैं।
सेंसरSleep Tracker, Heart Rate Monitor, SPO2, Accelorometer, Gyroscope जैसे सेंसर मिल रहे हैं।
स्मार्ट फीचर्सDouble tap gesture, Faster on-device Siri, Precision Finding for iPhone जैसे स्मार्ट फीचर्स मिल रहे हैं।
ऑपरेटwatchOS 10 पर ऑपरेट करती है।
हेल्थ फीचर्सBlood Oxygen, ECG, High and Low Heart Rate Notifications, Irregular Heart Rhythm Notification, Fall Detection, Temperature Sensing, Ovulation Estimates
जैसे हेल्थ फीचर्स मिल रहे हैं।

Apple Watch Series 9 स्मार्ट वॉच पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories