Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकUltra स्मार्टवॉच और 30 inch iMac के साथ Apple करेगा बड़ा धमाका,...

Ultra स्मार्टवॉच और 30 inch iMac के साथ Apple करेगा बड़ा धमाका, iPad में मिल सकती है OLED स्क्रीन

Date:

Related stories

iPhone 16 Series Launch: अपग्रेड से लेकर अनुमानित कीमत तक, जानें Apple के Glowtime Event से जुड़ी खास बातें

iPhone 16 Series Launch: 9 सितंबर का दिन iPhone प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है। दरअसल इसी दिन Apple की ओर से Glowtime Event का आयोजन किया गया है जिसमें iPhone 16 Series के डिवाइस लॉन्च होने की खबर है।

Apple और OpenAI से क्यों डरे हुए हैं Elon Musk? जानें अंदर की बात

Elon Musk: अमेरिका के कैलिफोर्निया में 10 जून से...

Apple: दुनिया की सबसे वैल्यूएबल टेक कंपनी एप्पल (Apple) जल्द ही कई बड़े प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है। आने वाले समय में एप्पल अपनी तीन दमदार स्मार्टवॉच पेश करेगी। इसमें दो स्मार्टवॉच 9 सीरीज के तहत आएगी और एक अल्ट्रा सीरीज की। मार्केट में इन तीनों ही स्मार्टवॉच की काफी धूम है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि इसमें काफी तगड़े फीचर्स दिए जा सकते हैं। कई खबरों में ये भी दावा किया जा रहा है कि इनकी कीमत पहले से ज्यादा हो सकती है। हालांकि, ऐसे में इन स्मार्टवॉच में फीचर्स भी पहले से अधिक दिए जाएंगे। कहा जा रहा है कि एप्पल ने इन दो स्मार्टवॉच को कोडनेम दिया है। इसमें एक का नाम N207 और दूसरे का नाम N208 हो सकता है। वहीं, इसके अल्ट्रा मॉडल का कोडनेम N210 हो सकता है।

आईमैक में मिलेगी OLED स्क्रीन

बताया जा रहा है कि एप्पल आईमैक और आईपैड प्रो सीरीज को भी स्मार्टवॉच के साथ लॉन्च करेगी। इन्हें लेकर दावा किया जा रहा है कि इनमें OLED स्क्रीन दी जा सकती है। वहीं, नए आईमैक में 30 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि एम3 मैकबुक 13 इंच का कोडनेम J504 हो सकता है। वहीं, इसके 14 इंच मॉडल का कोडनेम J514 और 16 इंच वेरिएंट का कोडनेम J516 हो सकता है। इसके अलावा कंपनी एप्पल एयरपोड्स प्रो और एप्पल टीवी सेटअप बॉक्स को भी लॉन्च किया जा सकता है। इनके लॉन्च को कहा जा रहा है कि इन्हें साल 2025 तक पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

आईफोन 15 पर रहेगी नजर

मालूम हो कि आईफोन 15 को इस साल सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आ रही है। इसके कैमरे और कीमत को अलग-अलग दावा किया जा रहा है। एप्पल इस नए आईफोन को सितंबर के अंत तक लॉन्च कर सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: 2023 Royal Enfield Continental GT 650 बाइक देती है सेफ राइडिंग और कंफर्ट फीलिंग, खासियतों पर फिदा हो जाएंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories