Home टेक Amazon Great Indian Festival 2023 में Bajaj का माइक्रोवेव मिल रहा है...

Amazon Great Indian Festival 2023 में Bajaj का माइक्रोवेव मिल रहा है सस्ते में, Samsung के फ्रिज पर भी है तगड़ी छूट

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेजन की इस सेल में फ्रिज और माइक्रोवेव ओवन पर शानदार छूट ऑफर की जा रही है। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

0

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ऑफर्स का पिटारा खुला हुआ है। कोई यहां से हजारों रुपये की बचत के साथ स्मार्टफोन खरीद रहा है तो कोई स्मार्ट टीवी लाने की प्लानिंग कर रहा है लेकिन यहां हम इनके बारे में नहीं बल्कि माइक्रोवेव और फ्रिज के बारे में बता रहे हैं। सेल के दौरान Bajaj 1702 MT Microwave Oven और Voltas Beko 28 L Oven पर शानदार छूट दी जा रही है। साथ ही एलजी और सैमसंग का फ्रिज भी इसमें शामिल है। जिसमें धमाकेदार ऑफर्स की बारिश हो रही है।

Bajaj 1702 MT Microwave Oven पर छूट

बजाज की तरफ से आने वाले इस Microwave Oven को 49 प्रतिशत की शानदार छूट के साथ सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसे हजारों रुपये की बचत के साथ आप यहां से खरीदकर फेस्टिव सीजन में अपनी पत्नी को तोहफे को रूप में दे सकते हैं। इसकी असल कीमत वैसे तो यहां 8800 रुपये है हालांकि, छूट के बाद ये 4490 रुपये की कीमत में रह जाता है तो ऐसे में कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपके लिए ये एक शानदार तोहफा है।

Voltas Beko 28 L मिल रहा सस्ते में

28 लीटर की कैपिसिटी के साथ आने वाला ये माइक्रो वेव ओवन भी काफी सस्ती कीमत में अमेजन पर पर उपलब्ध है। इसको 10790 रुपये में लिया जा सकता है लेकिन इसकी असल कीमत 19999 रुपये है। इस पर 46 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है। इस पर ग्राहकों के लिए नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी खुला हुआ है।

LG 655 L Frost-Free Inverter फ्रिज पर ऑफर

भले ही गर्मियां जा चुकी हैं लेकिन इतना सस्ता फ्रिज देखकर आपका इसे लेने का मन कर सकता है। क्योंकि एलजी के इस फ्रिज पर 42 प्रतिशत की बड़ी छूट दी जा रही है। इसकी कीमत तो लाखों में हैं लेकिन यहां से इसे 69990 रुपये में घर लाया जा सकता है। इस रेफ्रिजरेटर पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अगर आप SBI Credit Card से भुगतान पूरा करते हैं तो 4000 रुपये तक का एडिशनल ऑफर आपको दिया जा सकता है।

Samsung के इस फ्रिज पर है शानदार ऑफर

सैमसंग के इस फ्रिज को 35 प्रतिशत छूट के साथ आप ले सकते हैं। इसकी कीमत यहां 35490 रुपये लिस्टेड है हालांकि, इसकी कीमत जानेंगे तो वह काफी ज्यादा है। इस लिहाज से आपको सस्ते में इस फ्रिज की खरीद फरोख्त कर लेनी चाहिए। क्योंकि ऐसा मौका दोबारा मिले न मिले। ब्लैक मैटे कलर में आने वाले इस फ्रिज में डिजिटल इन्वर्टर डिस्प्ले तकनीक दी गई है।

खरीदने से पहले अपनी पसंद का ख्याल रखें। यहां सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version