Home टेक Best cameras under 10000: वीडियोग्राफी के लिए बेस्ट हैं ये सस्ते कैमरा,...

Best cameras under 10000: वीडियोग्राफी के लिए बेस्ट हैं ये सस्ते कैमरा, Canon, Samsung सहित शामिल हैं ये ब्रांड

Best cameras under 10000: सस्ती कीमत में कैमरे की चाहत रखने वालों के लिए यहां कुछ बेस्ट कैमरा बताए गए हैं। इन्हें 10000 रुपये से कम में लिया जा सकता है। लिस्ट में सैमसंग और कैनन जैसे ब्रांड के कैमरा शामिल हैं तो चलिए फिर इनके बारे में जानते हैं।

0
Best cameras under 10000

Best cameras under 10000: अगर आप फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी के मकसद से कोई सस्ता कैमरा तलाश रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ ऐसे कैमरे लेकर आए हैं। जो कम कीमत में आपके लिए बढ़िया साबित हो सकते हैं। लिस्ट में जितने भी कैमरा शामिल किए गए हैं वे सभी 10000 से हजार रुपये से कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं। यह सभी ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मौजूद हैं।

Canon Digital IXUS 900 Ti Point & Shoot Camera की खास बातें

कैमरा बनाने के मामले में कैनन बड़ा ब्रांड है। इस ब्रांड की तरफ से आने वाला ये कैमरा 10000 हजार रुपये से कम की कीमत में आता है। यह 640×480 पिक्सेल रेजोल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। फीचर्स के तौर पर इसमें सीसीडी सेंसर और आईएसओ कम या ज्यादा करने की सुविधा मिल जाती है। इस सस्ते कैमरे पर एक साल की वारंटी भी दी जा रही है।

Samsung WB100 Point & Shoot Camera में भी मिलते हैं बढ़िया फीचर्स

वैसे तो सैमसंग का नाम लैपटॉप और मोबाइल फोन बनाने के मामले में ज्यादा लिया जाता है लेकिन ब्रांड की तरफ से कुछ कैमरा मॉडल भी आते हैं। Samsung WB100 Point & Shoot Camera को आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट की सुविधा दी जाती है।

SJCAM SJ5000X Sports & Action Camera के फीचर्स

यह कैमरा 12 मेगापिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ में आता है। इसके जरिये 1080p तक की वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसमें रिचार्जेबल 900एमएएच की बैटरी की सुविधा दी जाती है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और एचडीएमआई पोर्ट मिलता है। वहीं CMOS सेंसर भी इसमें देखने को मिलता है। स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रो एसएसडी कार्ड लगाया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version