Home टेक Best Dehumidifier for Room: ये डिवाइस पलक झपकते ही खत्म कर देगा...

Best Dehumidifier for Room: ये डिवाइस पलक झपकते ही खत्म कर देगा सीलन की बदबू! लॉन्ग टाइम तक मिलेगी फ्रेश एयर

0
Best Dehumidifier for Room
Best Dehumidifier for Room

Best Dehumidifier for Room: इस मॉनसून सीजन में बारिश का दौर लोगों को गर्मी से राहत देता है। मगर उमस वाली गर्मी लोगों को परेशान करती है। साथ ही घरों में अक्सर सीलन और अजीब सी दुर्गंध (Best Dehumidifier for Room) आने लगती है। अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। दरअसल हम आपके लिए कुछ ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानकर आपको काफी खुशी होगी। चलिए जानते हैं कि क्या है पूरी खबर।

Best Dehumidifier for Room

इस आर्टिकल में हम आपको Dehumidifier के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका इस्तेमाल काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इनका उपयोग आसान है और ये सभी शानदार काम करते हैं। इनके इस्तेमाल से घर का माहौल काफी अच्छा रहता है और साथ ही एक शानदार खुशबू महकती रहती है। आपको बता दें कि आप फेमस शॉपिंग साइट अमेजॉन से इनको खरीद सकते हैं। इन पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जाता है। जानिए ऑफर्स की फुल डिटेल।

POWER PYE ELECTRONICS ABS

इस डिवाइस को 31995 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस पर 22 फीसदी की छूट के बाद इसे 24990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर कैशबैक और ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है।

POWER PYE ELECTRONICS

अमेजॉन पर इस डिवाइस को 49995 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 34 फीसदी की छूट मिल रही है। छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 32998 रुपये रह जाती है। इस पर कैशबैक और ईएमआई का फायदा लिया जा सकता है।

Techzere Electric Dehumidifier

अमेजॉन शॉपिंग साइट पर इस Dehumidifier को 14999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 60 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर 5999 रुपये रह जाती है। इस डिवाइस को 260 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी अपना बनाया जा सकता है।

Dehumidifier का सबसे बड़ा फायदा

आपको बता दें कि Dehumidifier का फायदा उन लोगों के लिए अधिक हैं, जिन्हें सांस लेने में तकलीफ होती है। ये डिवाइस अपने आसपास के वातावरण में नमी बनाए रखता है। आस-पास की एयर से बदबू को दूर करता है और एयर में फ्रैशनेस भरता है।

ये सभी ऑफर बदलाव के अधीन हैं। अमेजॉन ऑफर्स में कभी भी चेंज कर सकता है। ये ऑफर्स एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version