Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकSony और OnePlus के ये डिवाइस हैं Best Noise Cancellation Headphones, Bluetooth...

Sony और OnePlus के ये डिवाइस हैं Best Noise Cancellation Headphones, Bluetooth कॉलिंग के साथ मिलता है बहुत कुछ स्पेशल

Date:

Related stories

Best Noise Cancellation Headphones: मार्केट में इन दिनों वॉयर और वॉयरलैस दोनों तरह के हैडफोन काफी बिक रहे हैं। अगर आप भी एक अच्छा हैडफोन तलाश कर रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक खास जानकारी लेकर आए हैं। इस आर्टिकल में आपको कई हैडफोन की डिटेल मिल जाएगी, जो कि नॉइस कैंसेलेशन फीचर (Best Noise Cancellation Headphones) के साथ आते हैं। साथ ही कई और खूबियां भी मिलती है, जानिए पूरी जानकारी।

Sony WH-CH720N

सोनी कंपनी का ये हैडफोन अब तक का सबसे हाइएस्ट वॉयरलैस हैडफोन है। कंपनी का दावा है कि ये 3 मिनट की चार्जिंग पर 1 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसमें 50 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इस डिवाइस में मल्टी ब्लूटूथ कनेक्टिंग फीचर दिया गया है, इससे एक टाइम पर दो ब्लूटूथ डिवाइस जुड़ सकते हैं। इसे लाइटवेट के साथ इसमें हाई साउंड क्वॉलिटी मिलती है। इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

OnePlus Nord Buds 2

वनप्लस के इस हैडफोन में 12.4mm का डॉयनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये वॉयरलैस ईयरबड्स 36 घंटे की बैटरी के साथ आता है। इसमें 4 माइक डिजाइन और आईपी 55 रेटिंग दी गई है। इस डिवाइस में एन्हांस्ड साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। इस ईयरबड्स में बेस वैव के साथ मास्टर इक्वालाइजर भी दिया गया है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है और इसे अच्छी कीमत पर भी खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy Buds 2 Pro

इस वॉयरलैस ब्लूटूथ ईयरबड्स में बेहतर साउंड के साथ नॉइस कैंसेलेशन फीचर दिया गया है। इस डिवाइस में एबियंट साउंड के साथ एएनसी एक्टिवेट की खूबियां मिलती है। इस ईयरबड्स में नॉइस डिटेक्ट ऑप्शन मिलता है और इसी वजह से इसकी क्वॉलिटी शानदार हो जाती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 5 घंटे लगातार प्लेटाइम मिलता है। इसे कई ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories