Thursday, October 24, 2024
HomeटेकBest Water Purifiers Under 10000: Havells और Aquaguard के ये ऑप्शन आपको...

Best Water Purifiers Under 10000: Havells और Aquaguard के ये ऑप्शन आपको दे सकते हैं क्लीन एंड सेफ वाटर, फटाफट जानें ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Best Water Purifiers Under 10000: देश में अभी भी कई राज्यों में मॉनसून का माहौल बना हुआ है। ऐसे में बारिश के मौसम में अक्सर देखा जाता है कि पानी की सप्लाई में कई तरह की अशुद्धियां आ जाती हैं। वहीं, कई बार घरों में आने वाले पानी में वायरस, बैक्टिरियां और अन्य तरह के खतरनाक पदार्थ पाए जाते हैं। इस वजह से लोग अक्सर बीमार हो जाते हैं। इस समस्या से बचने के लिए आप 10000 के अंदर आने वाले बेस्ट वाटर प्यूरीफायर (Best Water Purifiers Under 10000) के ऑप्शन को चुन सकते हैं। जानिए क्या है इन पर मिल रहे ऑफर की डिटेल।

V-Guard Zenora RO+UF+MB 7 Ltrs Water Purifier पर डील

देश की फेमस शॉपिंग साइट अमेजॉन पर इस वाटर प्यूरीफायर को 13049 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 35 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 8499 रुपये रह जाती है। इस डील में कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Havells Fab Water Purifier पर ऑफर

हैवेल्स कंपनी के इस वाटर प्यूरीफायर अमेजॉन साइट पर 18918 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 47 प्रतिशत की भारी छूट दी जा रही है। इसकी कीमत 9998 रुपये रह जाती है। साथ में कैशबैक और बैंक ऑफर्स का फायदा भी मिल सकता है।

Aquaguard Delight NXT Water Purifier पर डील

शॉपिंग साइट अमेजॉन पर Aquaguard के इस वाटर प्यूरीफायर को 14000 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 41 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी दाम कम होकर 8199 रुपये रह जाता है। साथ ही कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

इस बात का ख्याल रहे कि ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए भी हो सकता है। इसमें किसी भी टाइम अमेजॉन द्वारा चेंज किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories