Home टेक Best Waterproof Smartwatches: पानी में भी धूआंधार काम करती हैं ये स्मार्टवॉच,...

Best Waterproof Smartwatches: पानी में भी धूआंधार काम करती हैं ये स्मार्टवॉच, Samsung, Apple के साथ इन घड़ियों में भी मिल रहे खास फीचर्स

0
Best Waterproof Smartwatches

Best Waterproof Smartwatches: आजकल स्मार्टवॉच पहनने का चलन काफी बढ़ गया है। यही वजह है हर किसी की कलाई पर किसी न किसी ब्रांड की वॉच देखने को मिल ही जाती है। वहीं स्मार्टवॉच का चलन बढ़ने का एक कारण ये भी है। इनके जरिये ही लगभग सारे काम हो जाते हैं जिसके लिए हमें फोन निकालना पड़ता है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं। जो स्विमिंग करने के शौकीन होते हैं और उन्हें किसी ऐसी वॉच की तलाश होती है। जो पानी में भी सुचारू रूप से काम कर सके। हम आपके लिए यहां कुछ ऐसी Best Waterproof Smartwatches लेकर आए हैं। जिन्हें आप बिना किसी झिझक के पहनकर पानी में तैर सकते हैं।

Samsung Watch 5 Pro को पहनकर कर सकते हैं स्विमिंग

सैमसंग के द्वारा इस स्मार्टवॉच को ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिन्हें पानी में तैरने का शौक होता है लेकिन जब वह स्विमिंग करने जाते हैं तो उन्हें वॉच को अलग रखना पड़ता है लेकिन इसके साथ ऐसा नहीं होता है क्योंकि इसे 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट क्षमता के साथ IP68 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है।

Fitbit Charge 5 भी है प्रीमियम फीचर्स से लैस

Fitbit Charge 5 स्मार्टवॉच में कई आधुनिक किस्म के उन्नत फीचर्स देखने को मिलते हैं और खास बात है इसे 50 मीटर गहराई के साथ आने वाली क्षमता के साथ वॉटर रेटिंग दी गई है यानी आप इसे 50 मीटर की  गहराई में भी आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। यह स्मार्टवॉच आपके स्विमिंग के अनुभव को भी बढ़ाने काम करेगी।

Garmin Venu 2 की खरीद भी हो सकती है फायदेमंद

Garmin Venu 2 स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए परफेक्ट विकल्प साबित हो सकती है जिन्हें वॉटर रेसिस्टेंट फीचर के साथ आने वाली वॉच की तलाश है। इसे 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग दी गई है और इसे आप 50 मीटर गहरे पानी में भी आसानी से यूज कर सकते हैं।

Apple Watch Ultra में मिलते हैं जोरदार फीचर्स

एप्पल का हर प्रोडक्ट उन्नत फीचर्स के साथ आता है। एप्पल वॉच अल्ट्रा भी ऐसे ही प्रोडक्ट्स में से एक है। इसे पानी से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी6X रेटिंग दी गई है। इसमें फीचर्स के तौर पर मैसिव रेटिना डिस्प्ले मिलती है जो 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

Polar Grit X Pro भी स्विमिंग के शौकीनों के लिए गजब स्मार्टवॉच

इस स्मार्टवॉच में 1.22 इंच की डिस्प्ले, 47एमएम केस साइज, सिंगल चार्ज में 40 घंटे का बैटरी बैकअप की सुविधा मिलती है। इसको भी पानी से सुरक्षित रखने के लिए वॉटर रेटिंग दी गई है और कंपनी दावा करती है इसको 100 मीटर गहरे पानी में डालने पर भी कुछ नहीं होता है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version