Home टेक गजब! BigBossOTT विनर Elvish Yadav ने हिलाया Mark ZukerBerg का ‘सिस्टम’, Live...

गजब! BigBossOTT विनर Elvish Yadav ने हिलाया Mark ZukerBerg का ‘सिस्टम’, Live आते ही हैंग हुआ Instagram

0
elvish yadav
elvish yadav

Elvish Yadav: वाइड कार्ड एंट्री लेकर BigBossOTT 2 की ट्रोफी अपने नाम करने वाले यूटयूब एल्विश यादव जब से विनर बने हैं, तब से वो छाए हुए हैं। आम हो या फिर खास सभी की जुबान पर उनका नाम चल रहा है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक देखने को लिए बेताब हैं। फैंस के इसी एक्साइटमेंट और बढ़ाने के साथ उनके हर सवाल का जवाब देने के लिए एल्विश यादव इंस्टाग्रम पर लाइव आए। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ उन्होंने इंस्टाग्राम का मालिक Mark ZukerBerg का सिस्टम ही हिला दिया।

एल्विश यादव के Instagram Live आते ही क्रैश हुआ

एल्विश यादव जैसे ही इंस्टाग्राम पर लाइव आए वैसे ही 5 लाख से ज्यादा लोग उनसे जुड़ गए और एल्विश यादव का इंस्टाग्राम क्रैश हो गया।आपको जानकर हैरानी होगी कि, Instagram Live में 5,95,000 से ज्यादा लोग उनसे जुड़ गए। जिसकी वजह से एल्विश का इंस्टाग्राम क्रैश हो गया। इतना सारा हैवी ट्रैफिक का लोड उनका इंस्टाग्राम संभाल नहीं पाया।

एल्विश यादव ने रचा इतिहास

शानिवार को एल्विश यादव इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। जिसके बाद उन्होंने सारे रिकॉर्ड तोड़ते  लाइव के टॉप-10 लिस्ट में अपना स्थान बना लिया है। इंस्टाग्राम क्रैश होने के बाद एल्विश की तरफ से एक और वीडियो जारी किया गया। जिसमें उन्होंने इसकी जानकारी दी कि, किस तरह से उनके फैंस की वजह से वो एक नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हुए हैं। इस तरह एल्विश यादव ने एक और नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version