Home टेक Amazon पर मिल रही Boat Flash Edition Smartwatch पर 83 प्रतिशत की...

Amazon पर मिल रही Boat Flash Edition Smartwatch पर 83 प्रतिशत की जबरदस्त छूट, क्रिकेटर KL Rahul भी हैं इसके दीवाने

0
Boat Flash Edition Smartwatch

Boat Flash Edition Smartwatch: आज के समय में अकसर लोगों के हाथ में स्मार्टवॉच देखने को मिलती है। स्मार्टवॉच का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है। अगर आप भी स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि अमेजन पर Boat Flash Edition Smartwatch पर जबरदस्त छूट मिल रही है। अमेजन पर ग्राहकों को 83 फीसदी की छूट दी जा रही है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत आदि के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए शुरू कर देते हैं।

Boat Flash Edition Smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

अगर इस स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि यह स्मार्टवॉच एक्टिविटी ट्रैकर है। इसके अलावा इसमें मल्टिपल स्पोर्ट्स मोड देखने को मिलते हैं। इसमें 1.3 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें ग्राहकों को 170 से ज्यादा वॉच फेसेस मिलते हैं। यह स्मार्टवॉच नींद मोनिटर करने के साथ ही कैलोरीज बर्न्ट, डिस्टेंस कवर्ड और स्वास्थ्य आदि को ट्रैक करती है। इसमें IP68 वॉटर रेसिस्टेंस, डस्ट, स्वेट रेसिस्टेंस दिया गया है। इसकी मदद से जब आप जोगिंग या अन्य एक्सरसाइज करते हैं तब पसीने से आपकी स्मार्टवॉच भीगने के बावजूद भी खराब नहीं होती। इसे ब्लूटूथ से कनेक्ट किया जाता है। इसे चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय समय लगता है। इसकी बैटरी लाइफ 7 दिन है। इसके ब्रांड अम्बेस्डर क्रिकेट जगत के जाने-माने खिलाड़ी केएल राहुल हैं।

Brand Boat
Model Flash Edition
Watch Faces 170+
Screen Size 1.3 Inches
Water Resistant Dust, Water, Sweat Resistant
Battery Life 7 Days
Camera and Music Control Yes
Battery Capacity 200 mAh
Charging Time 2 Hours
Smart Features Heart Rate, Blood Oxygen, Steps Taken, Calories Burnt and Distance Covered

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 6990 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर 83 फीसदी की जबरदस्त छूट दी जा रही है जिसके बाद इस स्मार्टवॉच को मात्र 1199 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी शुरुआती EMI कीमत मात्र 410 रुपए प्रति माह है।

ये भी पढ़ें: POCO X5 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, AMOLED डिस्प्ले और SNAPDRAGON 695 SOC के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Exit mobile version