Home टेक 1750 रुपये की EMI पर आपका हो जाएगा 9990 वाला BoAt का...

1750 रुपये की EMI पर आपका हो जाएगा 9990 वाला BoAt का Gaming Headset, 3D Sound देगा शानदार एक्सपीरियंस

0
BoAt Gaming Headset

BoAt Gaming Headset: भारत के टेक बाजार में काफी तेजी से बदलाव आ रहा है। इसी कड़ी में बीते कुछ सालों में Bluetooth Headset ने बहुत तेजी से अपनी जगह बनाई है। इंडियन मार्केट में boat कंपनी ने अपने दमदार फीचर्स वाले कई Bluetooth Headset पेश किए हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों किसी शानदार Headset को घर लाने की सोच रहे हैं तो आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक शानदार Headset की जानकारी लेकर आए है। इस जानकारी के बाद आप इस Headset को तुरंत खरीद लेंगे। आइए फटाफट जानते हैं कि क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

BoAt Gaming Headset पर ऑफर

दरअसल, देश की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। boAt कंपनी के Immortal IM1300 Bluetooth Gaming Headset को यहां से काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इसकी असली कीमत 9990 रुपये है। मगर इस पर 64 फीसदी की भारी छूट दी जा रही है। इसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाएगी। इस छूट के बाद इसे 3499 रुपये में अपने साथ घर लेकर जाया जा सकता है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

BoAt Gaming Headset पर EMI ऑफर

इस डील पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस Bluetooth Gaming Headset  को 1750 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसे जनवरी और फरवरी में खरीदने पर एक स्पेशन कूपन का फायदा भी उठाया जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। 

BoAt Gaming Headset के फीचर्स

Model Name Immortal IM1300
Headphone Type On the Ear
Color Black Sabre
Sales Package 1 Headphone, Charging Cable, User Manual, Warranty Card
Headphone Design Over the Head
Microphone Yes
Warranty 1 Year

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version