Home टेक दमदार फीचर्स और ब्लूटूथ कॉलिंग वाली BoAt Storm Connect Plus स्मार्टवॉच हुई...

दमदार फीचर्स और ब्लूटूथ कॉलिंग वाली BoAt Storm Connect Plus स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कितनी है किमत

0

BoAt Storm Connect Plus: ऑडियो और स्मार्टवॉच जैसी डिवाइस निर्माता कंपनी ‘BoAt’ इस बार अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कंपनी की स्मार्ट वॉच को इसके शानदार फीचर्स और 100 स्पोर्ट्स मोड की वजह से पसंद किया गया है। इस स्मार्ट वॉच की कीमत और अन्य फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Vivo V29 Pro स्मार्टफोन, शानदार सेल्फी के लिए मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

स्मार्टवॉच के लेटेस्ट फीचर

BoAt storm connect plus के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो को 90 स्क्रीन टू बॉडी रेशों के साथ लॉन्च किया गया है। इस वॉच में 1.91 एचडी डिस्प्ले और 2.50 कवर्ड ग्लास दिया जाता है। इसके अलावा स्मार्ट वॉच में 5.3 ब्लूटूथ सपोर्ट है इसके अलावा ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है। साथ ही इसमें 550 नीट्स की पिक ब्राइटनेस  है। इसके दूसरे फीचर्स बात करें तो इसमें 300mAH की बैटरी है।  स्मार्ट वॉच को इस बार में चार्ज करने के बाद 10 दिन तक आसानी से चलाया जा सकता है।

Display1.91″ (4.85 cm)
Battery300 mAh
Mode100+
Monitorheart rate and blood oxygen monitor
Bluetooh CallingYes

इस स्मार्टवॉच में हेल्थ का भी फीचर्स दिया गया है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन, मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। सबसे खास बात यह है कि इस वॉच को म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है।

कितनी है स्मार्टवॉच की कीमत

स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो यह 1799 रुपए तय की गई है। इसमें कलर ऑप्शन भी दिया गया है जिसमें ब्लैक, डीप ब्लू और मैरून कलर शामिल है। यदि आप स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसकी सेल देख सकते हैं। ये स्मार्ट वॉच अफॉर्डेबल कीमत में लॉन्च की गई है।

ये भी पढ़ें: देखें कैसे नकली ChatGPT जैसे App के झांसे में आ रहे हजारों लोग, यूजर्स से हो रही पैसों की ठगी

Exit mobile version