Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकगर्मियों को दिन में तारे दिखाने वाली SAMSUNG 1.5 Ton Inverter AC...

गर्मियों को दिन में तारे दिखाने वाली SAMSUNG 1.5 Ton Inverter AC को 3945 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर, यहां मिल रहा धाकड़ ऑफर

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

SAMSUNG 1.5 Ton Inverter AC: भारत में गर्मियां अपने चरम पर आ गई हैं और अगर ऐसे में आप किसी एयर कंडीशनर (AC) को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर SAMSUNG Convertible 5-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton Split Inverter AC पर काफी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। Samsung का यह Inverter AC 3 स्टार और 5 स्टार BEE रेटिंग के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस एसी को आप रेटिंग के हिसाब से 35499 और 43599 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एसी पर कई अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं जिससे आप इस एसी को और भी कम कीमत पर खरीद सकते हो। इसके अलावा EMI पर भी यह एसी खरीद सकते हो। तो इस Inverter AC की सभी जानकारियों कीमत और ऑफर के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

SAMSUNG 1.5 Ton Inverter AC स्पेसिफिकेशन

NameConvertible 5-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton Split Inverter AC
BrandSAMSUNG
Model NameAR18CYLZABE/AR18CYLZABENNA/AR18CYLZABEXNA
TypeSplit
Capacity in Tons1.5 Ton
Star Rating3 Star BEE Rating
BEE Rating Year2023
ColorWhite
Cooling Capacity5000 W
CompressorDigital Inverter Compressor
DehumidificationYes
Remote ControlYes
RefrigerantR-32
ModesAuto Mode, Fast Cool Mode, Sleep Mode, Fan Mode
Condenser CoilCopper

 

SAMSUNG 1.5 Ton Inverter AC की कीमत और ऑफर

SAMSUNG का यह 1.5 Ton Inverter AC आप 3 स्टार और 5 स्टार BEE रेटिंग में खरीद सकते हैं। इन एसी पर 41 और 40 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस 1.5 टन के 3 स्टार रेटिंग वाले एसी की कीमत 35499 रुपये है, तो वहीं इसका 5 स्टार रेटिंग वाला वेरिएंट आप 43599 रुपये में खरीद सकते हैं। SAMSUNG के इस 1.5 Ton Inverter AC को आप 3945 रुपये और 4845 रुपये की शुरूआती No-Cost EMI पर भी अपने घर मंगा सकते हैं।

SAMSUNG के इस Inverter AC को आप SBI बैंक के Credit Card से EMI Transactions के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। ऐसे ही यह एसी Flipkart Axis Bank Card से खरीदने पर आपको 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इस एसी पर 4000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Google Pixel 8 Series में मिलेंगे ये दो खास फीचर्स, लॉन्च से पहले दबदबा करेंगे कायम!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories