Thursday, October 24, 2024
HomeटेकInfinix के Slim Laptop पर 14000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, ऑफर देखकर...

Infinix के Slim Laptop पर 14000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, ऑफर देखकर टूट पड़े ग्राहक

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Laptop: देश में इन दिनों सेल का सीजन एक बार फिर शुरु होने वाला है। इंडिया में काफी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि देश की सबसे ज्यादा लोकप्रिय ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के जरिए आप अपने लिए एक दमदार लैपटॉप काफी कम दाम पर खरीद सकते हैं। ऑनलाइन सेल से लैपटॉप खरीदने पर काफी फायदा होता है। यही वजह है कि काफी लोग इस सेल का इंतजार करते हैं।

Flipkart से खरीदने पर होगा फायदा

Flipkart पर इंफीनिक्स कंपनी का शानदार फीचर्स से भरपूर Infinix INBook X2 Plus Laptop अपनी कीमत से कम दाम पर मिल रहा है। ई-कॉमर्स कंपनी पर इसकी कीमत 49990 रुपये है, लेकिन 28 फीसदी की छूट के बाद इसे 35990 रुपये में खरीदा जा सकता है। Core i3 11th Gen को खरीदने पर सीधे तौर पर 14000 रुपये की बचत होगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके साथ ही अगर आप इसे जनवरी या फरवरी में खरीदते हैं तो आपको एक स्पेशल कूपन कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आप इसे 1231 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं।  

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

Infinix INBook X2 Plus Laptop के फीचर्स

15.6 Inch के Infinix INBook X2 Plus Laptop  में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। ये लैपटॉप 8 GB रैम और 512 GB SSD ड्राइव के साथ आता है। ये लैपटॉप Windows 11 Home पर काम करता है। इस लैपटॉप पर एक साल की वारंटी मिलती है।

Screen Size39.62 cm (15.6 Inch)
Screen Resolution1920 x 1080 Pixel
Screen TypeIPS FHD Display
SpeakersBuilt-in Speakers
Weight1.58 Kg
Web Camera1080P FHD Webcam
RAM8 GB
SSD Capacity512 GB
Processor Generation11th Gen

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories