Tuesday, October 22, 2024
Homeटेक64MP कैमरे वाले OnePlus Nord CE 2 Lite को जबरदस्त डिस्काउंट के...

64MP कैमरे वाले OnePlus Nord CE 2 Lite को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीदें, 5G फोन पर बार-बार नहीं मिलता ऐसा ऑफर

Date:

Related stories

OnePlus Nord CE 2 Lite: इंडियन मार्केट में वनप्लस के फोन्स को काफी पसंद किया जाता है। वनप्लस ने काफी जल्दी अपना फैन बेस तैयार किया है। अगर आप भी वनप्लस कंपनी के दीवानें और वनप्लस के प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं तो आपको ये खबर खुश कर देगी। दरअसल वनप्लस अपने धाकड़ स्मार्टफोन (OnePlus Nord CE 2 Lite) पर एक बड़ी छूट दे रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के जरिए आपको एक शानदार फोन काफी कम दाम पर मिल जाएगा। इस फोन में काफी एडवांस प्रोसेसर और कमाल की बैटरी लाइफ दी गई है। फटाफट जानिए क्या है इसकी डिटेल।

OnePlus Nord CE 2 Lite पर छूट

आपको बता दें कि कंपनी ने नॉर्ड सीई 2 लाइट को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था। इसमें 6GB और 8GB रैम का विकल्प दिया गया है। इसके 6GB वाले वेरिएंट की कीमत 19999 रुपये थी। वहीं, इसके 8GB  वाले मॉडल का दाम 21999 रुपये थी। मगर अब कंपनी इस फोन पर 2000 रुपये की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत कम होकर 6GB वाले वेरिएंट का दाम 17999 रुपये रह जाता है। वहीं, 6GB वाले वेरिएंट 19999 रुपये हो जाता है। इस तरह से आपके पास दमदार फीचर वाला एक खास फोन कम कीमत पर खरीदने का खास मौका है।

ये भी पढ़ें: fossil और Apple पर बिजली गिराएगी Samsung Galaxy Watch 6! थका देंगी स्मार्टवॉच की खासियतें

OnePlus Nord CE 2 Lite के स्पेक्सिफिकेशन्स

फीचर्सOnePlus Nord CE 2 Lite
ProcessorQualcomm Snapdragon 695
Display6.59 inches (16.74 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera64 MP + 2 MP + 2 MP
Front Camera16 MP
Refresh Rate120 Hz

ध्यान रहे ये डिस्काउंट वनप्लस की सेल में दिया जा रहा है। वनप्लस का ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे अधिक रेंज देने वाली धाकड़ Electric Cars, लिस्ट में तीसरे नंबर की कार से कर सकते हैं लंबा सफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories