Home टेक OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन को इस दिन से तगड़े डिस्काउंट...

OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन को इस दिन से तगड़े डिस्काउंट पर खरीदें, शानदार कैमरे के साथ मिल सकता है 80W का फास्ट चार्जर

0
OnePlus Nord CE 3 5G
OnePlus Nord CE 3 5G

OnePlus Nord CE 3 5G: अगर आपको वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन पसंद आते हैं तो आपके पास एक दमदार फोन को सस्ते में खरीदने का बेहतरीन मौका है। दरअसल वनप्लस के OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन को सेल के जरिए काफी अच्छे ऑफर में अपना बनाया जा सकता है। इस फोन की सेल डेट को कंपनी ने कंफर्म कर दिया है। इस फोन को 4 अगस्त से खरीदा जा सकता है। फोन को खरीदने पर तगड़ा डिस्काउंट भी मिल सकता है। जानें पूरी डिटेल।

OnePlus Nord CE 3 5G Price and Offers

आपको बता दें कि वनप्लस ने इस फोन की सेल की तारीख को आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया है। इसकी आधिकारिक पुष्टि करते हुए कंपनी ने बताया है कि इसे 4 अगस्त से सेल में खरीदा जा सकेगा। इंडिया में इसे दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। बताया जा रहा है कि इस फोन पर 2000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 26999 रुपये है। वहीं, इसके 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 28999 रुपये है।

OnePlus Nord CE 3 5G Specifications

फीचर्सOnePlus Nord CE 3 5G
ProcessorQualcomm Snapdragon 782G
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera16 MP

वनप्लस के इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें Qualcomm Snapdragon 782G प्रोसेसर और एंड्रॉइड 13 ओएस सोपर्ट दिया गया है। ये फोन 5000mah की बैटरी के साथ 80वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। इसमें 50MP का मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा मिलता है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का सेटअप दिया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version