Saturday, October 19, 2024
HomeटेकFlipkart Big Bachat Days Sale में 20 हजार से ज्यादा की छूट...

Flipkart Big Bachat Days Sale में 20 हजार से ज्यादा की छूट पर खरीदें SONY Bravia UHD 4K Smart TV, मिलेगा थिएटर जैसा आनंद

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale: अगर आपको मनोरंजन का बहुत शौक है और घर पर ही थिएटर वाला फील लेना चाहते हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Big Bachat Days Sale शुरु हो चुकी है। ये सेल 29 अगस्त से लेकर 5 सितंबर कर चलेगी, जिसमें तमाम तरह के प्रोडक्ट बहुत ही कम कीमत पर मिल रहे हैं। यहां से आप सोनी जैसी बड़ी कंपनी का स्मार्ट टीवी 20 हजार से ज्यादा की छूट पर खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ती हुई SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV

Big Bachat Days Sale में SONY Bravia UHD 4K Smart TV 34 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 59900 रुपए वाला स्मार्ट टीवी 38999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 20901 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स और अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये 43 इंच का एक बेहद शानदार स्मार्ट टीवी है जो कि, अपनी बड़ी स्क्रीन और साउंड से आपको थिएटर वाला मजा देगा।

ये Netflix,Prime Video,Disney+Hotstar और Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।Google Assistant की मदद से इस Sony TV पर अपना मनचाहे कंटेन्ट सर्च कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह TV आपको Apple AirPlay के साथ iPhone, iPad या Macbook जैसे अपने IOS डिवाइस से कनेक्ट करने की परमिशन देता है।

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV
ऐप्स सपोर्टNetflix,Prime Video,Disney+Hotstar, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।
साउंड 20 W का साउंड मिलता है।
कनेक्टिविटी3 HDMI और एक USB मिलती है।
खासियतLaptop, Mobile से कनेक्ट कर सकते हैं।

SONY Bravia 43 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories