Home टेक तो क्या Samsung Galaxy S24 Ultra के फीचर्स के साथ दस्तक देगी...

तो क्या Samsung Galaxy S24 Ultra के फीचर्स के साथ दस्तक देगी Google Pixel 9 Series? यहां जानें सभी लीक डिटेल्स

Google Pixel 9 Series को लेकर नई लीक अपडेट सामने आयी है, जिसने यूजर्स का ध्यान खींचा है।

0
Google Pixel 9 Series संभावित फोटो
Google Pixel 9 Series संभावित फोटो

Google Pixel 9 Series: गूगल एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद हाईटेक और जबरदस्त सीरीज को लेकर आ रहा है। खबरों की मानें तो इसे Google Pixel 9 Series के रुप में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन खबरें चल रही है कि, ये सीरीज अगले महीने अगस्त में लॉन्च हो सकती है।

Google Pixel 9 Series के वेरियंट

इस सीरीज में Google Pixel 9, Google Pixel 9 Pro और Google Pixel 9 Pro XL जैसे तीन शानदार मॉडल्स लॉन्च किए जा सकते हैं।

अल्ट्रासॉनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मिल सकता है

इस बीच खबर है कि, Android Authority की तरफ से एक रिपोर्ट दी गई है, जिसमें बताया गया है कि गूगल की इस अपकमिंग सीरीज में अल्ट्रासॉनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। बताया जा रहा है कि, इस सेंसर का यूज Samsung Galaxy S24 Ultra सहित पूरी Samsung Galaxy S 24 Series में किया गया है। ये सेंसर बहुत ही स्पीड से काम करता है।

खबरें तो यहां तक चल रही है कि, गूगल ने जिस सेंसर का अपनी सीरीज में इस्तेमाल किया है वह अलकॉम 3D Sonic Gen 2 (QFS4008) फिंगरप्रिन्ट सेंसर है। इससे पहले Google Pixel 8 सीरीज में इस्तेमाल हुआ सेंसर काफी स्लो था। ऑप्टिकल फिंगरप्रिन्ट सेंसर काफी स्लो की वजह से यूजर्स को इसमें परेशानी हो रही थी।

Google Pixel 8 सीरीज में इस्तेमाल हुआ ऑप्टिकल फिंगरप्रिन्ट सेंसर चलाने के लिए बहुत ज्यादा लाइट की जरुरत होती है, कम लाइट में ये स्लो हो जाता है। लेकिन Ultrasonic Fingerprint Sensors में ऐसी कोई समस्या नहीं होती है।

Google Pixel 9 Series के संभावित फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 9 Series
प्रोसेसर Tensor G4 प्रोसेसर मिल सकता है।
स्क्रीन6.24/ 6.34/ 6.73 इंच जैसी AMOLED स्क्रीन मिल सकती हैं।
ऑपरेटिंगAndroid 15 operating system मिल सकता है।

Google AI फीचर के साथ Add Me फीचर और Studio फीचर मिल सकता है। फिलहाल कंपनी ने अभी आधिकारिक रुप से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version