Home टेक Croma Sale: 7910 सस्ते में खरीद सकते हैं Apple MacBook Air, मुनाफे...

Croma Sale: 7910 सस्ते में खरीद सकते हैं Apple MacBook Air, मुनाफे के साथ उठाएं इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा

Croma Sale: ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा पर ऐपल मैकबुक एयर को काफी अच्छे ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस डील में तगड़ी सेविंग के साथ आपको कई अन्य फायदे भी मिल सकते हैं। जानें क्या है डील की पूरी डिटेल।

0
Croma Sale

Croma Sale: टेक मार्केट में ऐपल एक बड़ा ब्रांड है। ऐसे में काफी लोग इसके प्रोडक्ट्स को खरीदना पसंद करते हैं। हालांकि, अक्सर लोग कम बजट के चलते ऐपल प्रोडक्ट्स को खरीदने से बचते हैं। मगर हम इस खबर में आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए है। ऐपल मैकबुक एयर को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस डील का फायदा उठाने के लिए आपको क्रोमा (Croma Sale) साइट पर जाना होगा। ऑफर में आपको काफी लाभ हो सकता है।

Apple MacBook Air 2022 की खूबियां

फीचर्सApple MacBook Air 2022
प्रोसेसरApple M2
डिस्प्ले34.46 cm (13.6 inches) LED-Backlit
रैम8GB
स्टोरेज256GB SSD ROM

Apple MacBook Air 2022 डील की जानकारी

क्रोमा की आधिकारिक वेबसाइट पर Apple MacBook Air 2022 (M2, 13.6 inch, 8GB, 256GB, macOS, Space Grey) इसे 114900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इसे 6.88 फीसदी की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस ऑफर में आपको 7910 रुपये की सीधी छूट मिलेगी। इतनी बचत के साथ आपको मैकबुक कई और शायद ही मिलें। इसके साथ ही आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करके इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा इसे 5036 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

क्रोमा साइट पर दिया गया ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version