Home टेक Croma Sale: 10000 से ज्यादा की छूट पर 6000 से कम में...

Croma Sale: 10000 से ज्यादा की छूट पर 6000 से कम में खरीदें ये क्यूट TV, गरीबों का सपना होगा साकार!

Croma Sale: क्रोमा के स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम कीमत पर घर लाया जा सकता है। अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम कीमत पर घर लाया जा सकता है।

0
SMART TV

Croma Sale: अगर आप किसी टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको 6 हजार से कम कीमत में मिल रही क्रोमा की टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को 63 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है।

Croma 24 inch HD Ready LED TV पर मिल रही छूट

Croma की 24 inch HD Ready LED TV 63 फीसदी की छूट के बाद आपको ये 16000 का टीवी 5890 रुपए की कीमत पर मिलेगा। इस तरह इस टीवी पर 10 हजार रुपए से ज्यादा की बचत हो रही है। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो 277 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस टीवी में 16W Speaker दिया गया है । जो कि, इसे सबसे अलग और खास बनाता है। इस तरह बहुत ही कम कीमत पर आप इसे घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं।

फीचरCroma 24 inch HD Ready LED TV
डिस्प्लेHD Ready LED डिस्प्ले मिल रही है। जिसमें 1366 x 768 pixels मिलेगा।
एक साल तक की वारंटी मिल रही है।
रिफ्रेस रेट60 Hz का Refresh Rate मिल रहा है।
कनेक्टिविटीConnectivity के लिए 2 HDMI मिल रही है।
यूओसबी2 USB की सुविधा मिल रही है।
स्पीकर16 W का बेस्ट साउंड Speaker मिल रहा है।

अगर आपका बहुत ही कम बजट है तो Croma 24 inch HD Ready LED TV को घर ला सकते हैं, लेकिन आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version