Home टेक Croma Sale: बेहद सस्ते में मिल रहा सबका चहेता iPhone 13 फोन,...

Croma Sale: बेहद सस्ते में मिल रहा सबका चहेता iPhone 13 फोन, डिस्काउंट खुश कर देगा

iPhone 13 को क्रोमा सेल से बहुत ही अच्छा ऑफर दिया है, जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

0

Croma Sale: अगर आपको भी एप्पल का आईफोन चलाने का शौक है लेकिन बजट कम होने के कारण आप इसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको एक ऐसी ऑफर डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि, आपको बहुत ही कम कीमत में iPhone 13 स्मार्टफोन को दिला सकती है।

iPhone 13 पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी क्रोमा पर iPhone 13 बहुत ही अच्छे और सस्ते दाम में मिल रहा है। 128GB और Pink कलर वाले iPhone 13 पर क्रोमा 19 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए की जगह 54290 रुप में मिलेगा । इतना ही इस फोन पर आपको 13 हजार 610 रुपए की बचत होगी। इस फोन में ऐसी कई सारी खूबियां है जो यूजर्स को खुश कर सकती हैं। क्रोमा अपनी सेल में इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प भी दे रहा है। जो कि यूजर्स के लिए काफी सस्ता पड़ सकता है।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचरiPhone 13
डिस्प्ले6.1 inches की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिल रही है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल रही है।
प्रोसेसरApple A15 Bionic का प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा12 MP Front Camera के साथ 12 MP + 12 MP Dual Rear मिल रहा है।
बैटरी15W Wireless Charging बैटरी मिल रही है।

iPhone 13 को कहां से करें बुक

इस तरह आप बहुत ही कम कीमत में iPhone 13 फोन को खरीद सकते हैं और घर ला सकते हैं। आपको बता दे, ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए क्रोमा की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं इसके साथ ही यहां पर iPhone 13 फोन को बुक भी कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version