Home टेक Croma Sale: मिडिल क्लास लोगों की आयी मौज, सेल में पहली बार...

Croma Sale: मिडिल क्लास लोगों की आयी मौज, सेल में पहली बार इतना सस्ता मिल रहा iPhone 12

0

Croma Sale: स्मार्टफोन बाजार में आज भी आईफोन को लेकर काफी क्रेज रहता है। एप्पल कंपनी ने आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च कर दिया है, मगर फिर भी पुराने आईफोन मॉडल्स पर अगर अच्छा डिस्काउंट मिलता है तो लोग उसे लपकने से नहीं चूकते हैं। अगर आप भी आईफोन लवर्स हैं तो आपको एक मिनट रुककर इस खबर को पढ़ना चाहिए। इसके बाद आपको आईफोन के एक धांसू ऑफर के बारे में खास जानकारी मिल जाएगी। आईफोन 12 को एक दमदार ऑफर के साथ क्रोमा (Croma Sale) शॉपिंग साइट पर लिस्ट किया गया है। नीचे आर्टिकल में पढ़ें डील की पूरी डिटेल।

Croma Sale में Apple iPhone 12 पर तगड़ा ऑफर

मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा पर आईफोन 12 मॉडल को बेहतरीन डील पर लिस्ट किया गया है। साइट पर इसे 59900 रुपये की असली कीमत पर दिखाया जा रहा है, मगर इस पर 18.21 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट ऑफर के बाद फोन का प्राइस कम होकर 48990 रुपये रह जाता है। इस तरह से आप घर बैठे-बैठे आईफोन 12 की खरीद पर 10910 रुपये की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है।

Apple iPhone 12 की खासियत

आईफोन 12 में 6.1 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें 60hz की रिफ्रेश रेट के साथ Apple A14 Bionic चिपसेट दी गई है। इस फोन में 2815mah की बैटरी के साथ 20वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है। इस आईफोन में आईओएस 14 ओएस सपोर्ट दिया गया है। फोन के रियर में 12MP का डबल कैमरा मिलता है और सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फीचर्सApple iPhone 12 की डिटेल
प्रोसेसरApple A14 Bionic
स्क्रीन6.1 इंच
बैटरी2815mah
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12 MP
रिफ्रेश रेट60 Hz

क्रोमा साइट पर मौजूद ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। स्टॉक खत्म होने पर इसे हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version