Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकCroma Sale: 19000 से ज्यादा की छूट पर खरीदा जा सकता है...

Croma Sale: 19000 से ज्यादा की छूट पर खरीदा जा सकता है SAMSUNG 43 inch TV, ऐसा मौका बार-बार नहीं आता

Date:

Related stories

Croma Sale: देश में एक बार फिर से फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। इस आर्टिकल में एक बड़े ब्रांड के टीवी पर मिल रहे शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। मशहूर शॉपिंग साइट क्रोमा (Croma Sale) पर सैमसंग कंपनी के टीवी को धांसू ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस डील के जरिए आपको अच्छा टीवी काफी कम दाम पर मिल सकता है। नीचे खबर में जानें क्या है इसकी पूरी जानकारी।

SAMSUNG 43 inch LED Tizen TV की खासियत

सैमसंग के इस टीवी में अल्ट्रा एचडी 4K रेज्योलूशन दिया गया है। इस वजह से इसका व्यूइंग एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाता है। इसमें Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। साथ ही इसमें 20 वाट का साउंड स्पीकर दिया गया है। इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

SAMSUNG 43 inch LED Tizen TV पर डील

देश में ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए क्रोमा वेबसाइट काफी मशहूर है। ऐसे में साइट पर सैमसंग कंपनी के 43 इंच टीवी (SAMSUNG Crystal 4K iSmart 108 cm (43 inch) 4K Ultra HD LED Tizen TV) को जबरदस्त डील के साथ लिस्ट किया गया है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस टीवी को 52900 रुपये की एमआरपी के साथ दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 37.64 फीसदी की छूट मिल रही है। इस तरह से इस टीवी को खरीदने पर 19910 रुपये की बचत हो सकती है। साथ ही कई अन्य तरह के फायदे भी मिल सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

इस बात का भी ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here