Home टेक Croma Sale: 14000 से अधिक की छूट पर आपका हो सकता है...

Croma Sale: 14000 से अधिक की छूट पर आपका हो सकता है SAMSUNG 43 inch LED Tizen TV, घर बैठे मिलेगा सिनेमैटिक व्यू!

Croma Sale: नामी ऑनलाइन साइट क्रोमा एक बड़े ब्रांड के टीवी को शानदार ऑफर के साथ बेच रहा है। इस डील में आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है। साथ ही एक बढ़िया टीवी धांसू फीचर्स के साथ आपका हो सकता है।

0
Croma Sale

Croma Sale: इंडियन मार्केट में स्मार्टटीवी के इतने सारे ऑप्शन हैं कि अक्सर समझ ही नहीं आता है कि कौन सा स्मार्टटीवी खरीदना सही रहेगा। अक्सर लोग अधूरी जानकारी के साथ टीवी को खरीद लेते हैं। वहीं, कई बार तो टीवी के फीचर्स के हिसाब से वे अधिक कीमत चुका देते हैं। ऐसे में अगर आप इन दिनों नया टीवी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास रहने वाली है। हम इस खबर में एक बड़ी कंपनी के स्मार्टटीवी की जानकारी लेकर आए है। चर्चित शॉपिंग साइट क्रोमा (Croma Sale) पर ये ऑफर उपलब्ध है। नीचे खबर में जानें पूरी डिटेल।

SAMSUNG 43 inch 4K Ultra HD LED Tizen TV की खासियत

फीचर्सSAMSUNG 43 inch LED Tizen TV
DisplayLED Ultra HD 4K
Resolution3840 x 2160 pixels
Refresh Rate50 Hz
Operating System Tizen
Sound20 W
SpeakerDolby Atmos
Connectivity3 HDMI, 1 USB, Wi-Fi

SAMSUNG 43 inch 4K Ultra HD LED Tizen TV पर तगड़ी छूट

शॉपिंग साइट क्रोमा पर सैमसंग कंपनी के 43 इंच टीवी को शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस टीवी को 47900 रुपये की एमआरपी के साथ दिखाया गया है, मगर इस पर 31.13 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद टीवी का प्राइस कम होकर 32990 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस ऑफर के जरिए आपको 14910 रुपये की बचत हो सकती है। साथ ही कई अन्य फायदे भी मिल सकते हैं। इस डील में EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर कुछ ही समय के लिए वैध हो सकता है। ऐसे में इसमें किसी भी वक्त बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version