Home टेक Croma Sale: ये है धांसू ऑफर! SAMSUNG 55 inch QLED 4K Ultra...

Croma Sale: ये है धांसू ऑफर! SAMSUNG 55 inch QLED 4K Ultra HD TV पर 59000 से अधिक का ऑफ, अब घर बनेगा थिएटर!

Croma Sale: ऑनलाइन साइट क्रोमा पर सैमसंग कंपनी के 55 इंच के स्मार्टटीवी पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील का फायदा उठाकर आपको काफी अधिक लाभ होने वाला है। फटाफट जानें क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

0
Croma Sale

Croma Sale: देश में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाएगा। इसके बाद लगातार कई फेस्टिवल आएंगे, ऐसे में इस त्योहारी सीजन में कई कंपनियां काफी अच्छे ऑफर देती हैं। अगर आप भी किसी शानदार डील का इंतजार करते हैं तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लाए है। दरअसल क्रोमा साइट (Croma Sale) पर एक ब्रांडेड कंपनी का स्मार्टटीवी काफी बढ़िया ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इन दिनों आप अपने पुराने टीवी को बदलने की सोच रहे हैं तो एक बार इस ऑफर पर नजर डाल सकते हैं। जानें क्या है डील की पूरी कहानी।

SAMSUNG 55 inch QLED 4K Ultra HD Tizen TV के फीचर्स

सैमसंग के ये टीवी QLED 4K Ultra HD तकनीक से लैस है। इसमें एलेक्सा फीचर भी दिया गया है।

फीचर्सSAMSUNG 55 inch QLED 4K Ultra HD TV
Operating SystemTizen
DisplayQLED 4K Ultra HD
ConnectivityHDMI | 3 USB | Wi-Fi
Sound40W Speaker, Dolby Digital Plus, Dolby Atmos

SAMSUNG 55 inch QLED 4K Ultra HD Tizen TV पर डील की जानकारी

ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा पर सैमसंग कंपनी के 55 इंच के टीवी पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। SAMSUNG LS Frame Series 55 inch QLED 4K Ultra HD Tizen TV को 144900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 41 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद आपको ये 85490 रुपये में मिल सकता है। इस तरह से इस डील में सीधे तौर पर 59410 रुपये की तगड़ी सेविंग हो सकती है। इसके साथ ही इस टीवी पर 4024 रुपये महीने का EMI ऑफर भी दिया जा रहा है। मगर इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तौं को पूरा करना होगा।

यहां पर आपको एक बात का खास ध्यान रखना है कि क्रोमा साइट पर मिल रहे इस ऑफर को कुछ ही टाइम के लिए ओपन रखा जा सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है या फिर इसे साइट से हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version