Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकCroma Sale: Oppo Reno 8T 5G पर मिल रही है 12400 रुपये...

Croma Sale: Oppo Reno 8T 5G पर मिल रही है 12400 रुपये की छूट, बंपर ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Croma Sale: अगर आप मिड बजट में सारे फीचर्स से लैस फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये मौका आपके लिए खास हो सकता है क्योंकि इन दिनों शॉपिंग वेबसाइट क्रोमा पर ओप्पो के एक फोन को लेने पर भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही है। इसका लाभ लेकर आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। Oppo Reno 8T 5G फोन को क्रोमा (Croma) से लेने पर कई तरह के अतिरिक्त लाभ भी ग्राहकों को ऑफर किए जा रहे हैं। हम यहां आपको इस हैंडसेट पर दिए जा रहे ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए फिर फटाफट से जान लीजिये ये फोन आपके लिए कितना बेस्ट है।

Oppo Reno 8T 5G की कीमत और ऑफर्स

ओप्पो के इस Oppo Reno 8T 5G की असल कीमत तो क्रोमा साइट पर 38999 रुपये है हालांकि आपको इतनी कीमत का भुगतान करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां मिल रहे गजब के ऑफर्स हजारों रुपये की बचत करवा सकते हैं। जिनके तहत आप 12400 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस पर 31.80 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा इस फोन को लेने वाले ग्राहकों को AUB क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत तक की तत्काल छूट भी मिल सकती है।

Croma Sale
Croma Sale

Oppo Reno 8T 5G के स्पेसिफिकेशन्स हैं जबरदस्त

इस स्मार्टफोन में ऑफर किए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन को 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता है। परफॉरमेंस के लिए हैंडसेट में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया जाता है। फोन को पावर सपोर्ट देने के लिए फास्ट चार्जिंग समर्थित 4800 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी जाती है। डिवाइस को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ लिया जा सकता है। जो कि 8जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी वाले वेरिएंट हैं। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी रियर पैनल पर देती है।

फीचर्स Oppo Reno 8T 5G
डिस्प्ले6.7 इंच एमोलेड 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ
परफॉरमेंसQualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13
बैटरी4800एमएएच 67 वॉट की चार्जिंग के साथ
कैमरा108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा
रैम और स्टोरेज वेरिएंट8जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी
अन्य सुविधाएंवाई-फाई , जीपीएस और यूएसबी पोर्ट

ध्यान दें, यह ऑफर सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें साइट की तरफ से कभी बदलाव संभव है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories