Home टेक Croma Sale: VOLTAS 1.5 Ton Inverter Split AC पर हो सकती है...

Croma Sale: VOLTAS 1.5 Ton Inverter Split AC पर हो सकती है भारी बचत, उमस वाली गर्मी से ये ऑफर दिलाएगा राहत!

Croma Sale: ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा पर कई ऑफर मिलते हैं। ऐसे में एसी पर एक धांसू डील चल रही है। इस ऑफर के जरिए आपको एसी खरीदने पर भारी सेविंग हो सकती है। ये डील लिमिटेड टाइम के लिए हो सकती है। जानें क्या है पूरी डील।

0
Croma Sale

Croma Sale: देश में अधिकतर हिस्सों से मॉनसून अब वापसी कर चुका है। ऐसे में गर्मी और उमस का दौर अभी भी जारी है। आने वाले दिन अभी और ऐसी ही उमसभरी और चिपचिपी गर्मी का सिलसिला जारी रह सकता है। इससे बचने के लिए आप एयर कंडीशनर का उपयोग करें। अगर आप एसी की अधिक कीमत से परेशान हैं तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए क्रोमा सइट (Croma Sale) से एक एसी पर शानदार डील की जानकारी लेकर आए है।

VOLTAS Vectra 1.5 Ton Inverter Split AC की खासियत

वोलटास कंपनी के इस एसी में कई खूबियां दी गई हैं। कंपनी ने इसमें कॉपर कंडेनसर दिया है। ये एसी 180 स्क्वॉयर फीट कमरे के लिए बेस्ट है। इसकी बिजली खपत 1615 वाट है। इसमें एंटी माइक्रोएबल फिल्टर दिया गया है।

फीचर्सVOLTAS Vectra 1.5 Ton Inverter Split AC
क्षमता1.5 Ton Inverter Split AC,
Star Rating3 Star
Power Consumption1615W

VOLTAS Vectra 1.5 Ton Inverter Split AC पर ऑफर की जानकारी

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म क्रोमा पर VOLTAS Vectra 1.5 Ton Inverter Split AC को अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस एसी को 63900 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 47.51 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर का लाभ उठाकर इसकी कीमत कम हो जाती है। इस तरह से यूजर्स एसी को 33590 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील में आपको सीधे तौर पर 30400 रुपये की भारी-भरकम बचत हो सकती है।

इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। क्रोमा वेबसाइट इस डील में कभी भी चेंज कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version