Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक1.5 लाख वाले Samsung Galaxy Fold 4 स्मार्टफोन को 25834 रुपये में...

1.5 लाख वाले Samsung Galaxy Fold 4 स्मार्टफोन को 25834 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका न गवांए! जल्दी करें

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Fold 4: सैमसंग ने हाल ही में में अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S23 को लॉन्च किया है। इस सीरीज के स्मार्टफोन की टक्कर कंपनी के मौजूदा दूसरे प्रीमियम लेवल के फोल्ड और फ्लिप स्मार्टफोन से होती है। तो ऐसे में सैमसंग के Samsung Galaxy Fold 4 को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च होने के साथ ही इसकी कीमत को कम कर दिया था, लेकिन अब यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर काफी कम कीमत में मिल रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने ChatGPT से बेहतर Adhar Mitra AI टूल को किया लॉन्च, आधार कार्ड से जुड़ी समस्या को मिनटों मे करेगा हल

Samsung Galaxy Fold 4 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
Display7.6 inches (19.3 cm)
Storage256 GB
Ram12 GB
Camera50 MP + 12 MP + 10 MP
Battery4400 mAh

Samsung Galaxy Fold 4 की कीमत

Flipkart पर Samsung Galaxy Fold 4 177999 रुपये में लिस्टेड है और आप इस स्मार्टफोन को मिल रही  12 फीसदी छूट के साथ 154999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर कई बैंक के कार्ड पर ऑफर्स भी मिल रहे हैं। अगर आप Axis Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके साथ ही HSBC क्रेडिट कार्ड के जरिए से इसकी EMI ट्रासेंक्शन करते हैं तो आपको इस फोन पर 10फीसदी का ऑफ मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन पर कई अन्य ऑफर भी दिये जा रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart पर जाएं।

Samsung Galaxy Fold 4 को ऐसे खरीदें 25834 रुपये में

इस स्मार्टफोन को आप 25834 रुपये की 6 महीनों की शुरूआती EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं। लेकिन इस EMI पर आपको अलग-अलग बैंको के हिसाब से ब्याज देना पड़ेगा। वहीं इस स्मार्टफोन पर 20000 रुपये का एक्सचेंज आफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत बिक्री वाली कीमत पर आप 20000 रुपये का लाभ भी उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories