Home टेक Dryer Machine: इस मॉनसून टेंशन फ्री होकर बारिश में भीगिए! अब मिनटों...

Dryer Machine: इस मॉनसून टेंशन फ्री होकर बारिश में भीगिए! अब मिनटों में सूख जाएंगे आपके गीले कपड़े और जूते

0
Dryer Machine
Dryer Machine

Dryer Machine: देश के अधिकतर राज्यों में मॉनसून ने अपनी दस्तक दे दी है। ऐसे में अचानक आई बारिश लोगों को बुरी तरह से भीगो देती है। तेज बारिश में भीगने पर लोगों के कपड़ें तो गीले हो ही जाते हैं, साथ ही जूतों का हाल खराब हो जाता है। ऐसे में अगर आप किसी काम से कही जा रहे हैं तो आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अगर आप इस समस्या से निजात पाना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना चाहिए। इस परेशानी से निपटने के लिए आप ड्रायर मशीन (Dryer Machine) का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Hanger Dryer Machine

आपको बता दें कि आजकल बाजार में कई तरह के प्रोडक्ट आ चुके हैं, ऐसे में इनका इस्तेमाल करके अपने गीले कपड़ों को जल्द और आराम से सूखाया जा सकता है। मगर क्या आप जानते हैं कि बारिश के दौरान भीगे हुए जूतों को भी अब कम समय में सूखाया जा सकता है। आप अब तक इसके बारे में नहीं जानते थे तो फटाफट जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Portable Electric Clothes Dryer Hanger

दरअसल हम आपके लिए एक ऐसी मशीन की जानकारी लाए हैं, जिसे जानकर आप भी बोलेंगे कि ऐसा भी हो सकता है। जी हां, पोर्टेबल इलेक्ट्रिक क्लोथ्स ड्रायर हैंगर मशीन काफी शानदार डिवाइस है। ये डिवाइस बिजली से चलता है और गर्म हवा से गीले कपड़ों और बारिश में भीगे हुए जूतों को आसानी से सूखा सकता है। ये पोर्टेबल क्लोथ्स ड्रायर हैंगर मशीन कपड़ों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है और बिना किसी धूप और अन्य चीज के गीले जूतें भी फटाफट सूख जाते हैं।

कितनी है इसकी कीमत

इस हैंगर मशीन का इस्तेमाल काफी सरल है। इसे किसी जगह पर टांगना है, इसके  बाद इस पर आमतौर पर जैसे कपड़े लटकाते हैं, वैसे ही कपड़े या फिर जूते टांगने हैं। इसके बाद इस मशीन में दिए पावर बटन को ऑन करते ही ये अपना काम शुरू कर देगा। इसे प्लास्टिक की अच्छी गुणवत्ता से बनाया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से ही खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये के बीच है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version