Home टेक 32MP के दो सेल्फी कैमरे आपको दीवाना बना देंगे! OnePlus V Fold...

32MP के दो सेल्फी कैमरे आपको दीवाना बना देंगे! OnePlus V Fold की लीक हुई खूबियों ने मचाया तहलका

0
OnePlus V Fold
OnePlus V Fold

OnePlus V Fold: चीन की जिस स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में काफी तेजी से अपनी जगह बनाई है, उसका नाम है वनप्लस। जी हां, वनप्लस आज के समय में भारतीय बाजार में छाया हुआ है। वनप्लस ने अपने पैर स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टटीवी सेगमेंट तक में फैलाए हुए हैं। ऐसे में अब कंपनी एक और नया धमाका करने को तैयार है।

OnePlus का पहला फोल्डेबल फोन V Fold 

ऐसे में वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन (OnePlus V Fold ) ला रहा है। इसके लॉन्च से पहले की इसके तगड़े फीचर्स मार्केट में छाने के लिए तैयार है। ऐसे में इसकी कुछ खास जानकारी लॉन्च से पहले लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि इसमें काफी दमदार स्क्रीन और बहुत कुछ मिलेगा, चलिए फिर जानते हैं कि क्या है इसकी पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन कौड़ियों के भाव बिक रहा! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

OnePlus V Fold की लीक जानकारी

वनप्लस वी फोल्ड की लीक जानकारी के मुताबिक, ये फोल्डेबल लेदर फिनिश के साथ आएगा। इसमें काफी शॉर्पर एजेस और इसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फोन में हैजडबेल्ड की ब्रांडिंग होगी। फोन के रियर में पेरिस्कोप लैंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें एलईडी फ्लैश लाइट और इसका प्रीमियम लुक काफी बढ़िया होगा। इसका पावर बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर का काम करेगा।

OnePlus V Fold के संभावित स्पेक्स

फोन के फ्रंट और रियर में पंच होल डिस्प्ले दी जाएगी। दावा किया जा रहा है कि इसमें लगभग कोई भी बैजल्स नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि इस फोन में 8 इंच की QHD प्लस इनर प्राइमरी स्क्रीन हो सकती है। इसके साथ 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है। दोनों ही स्क्रीन को 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ लाया जाएगा। फोन में ट्रिपल स्पीकर सिस्टम भी दिया जा सकता है।

फीचर्सOnePlus V Fold
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन8.0 इंच
बैटरी4800mah
रियर कैमरा50MP +48MP 32MP
फ्रंट कैमरा32MP+32MP

OnePlus V Fold का अनुमानित कैमरा

इस फोल्डेबल फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी जा सकती है। फोन में 4800mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर मिल सकता है। इसमें 50MP +48MP 32MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके फ्रंट में 32MP के दो सेल्फी कैमरे दिए जा सकते हैं। ये डिवाइस 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन को अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। ये सारे फीचर्स सिर्फ अनुमान हैं और इसके बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: ट्रक ड्राइवरों को केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने दी AC की सौगात, जानें कब से मिलेगी सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version