Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Sale में टॉप ब्रांड्स की ड्रैसेस, जींस और जंपसूट पर 50...

Amazon Sale में टॉप ब्रांड्स की ड्रैसेस, जींस और जंपसूट पर 50 फीसदी का एक्सक्लूसिव ऑफ, इन ट्रेंडी फैशन से खुद को बनाएं स्पेशल

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: इस समर अमेजॉन प्राइम डे सेल ला रहा है। इस सेल का फायदा 15 और 16 जुलाई को उठाया जा सकता है। मगर इस स्पेशल सेल से पहले भी कई खास ऑफर्स का फायदा लिया जा सकता है। अमेजॉन लड़कियों के लिए फैशन आइटम पर खास डील लेकर आया है। इस शानदार डील में कई ड्रैसेज, जंपसूट, जींस और कई अन्य आइटम पर एक्सक्लूसिव ऑफर दिया जा रहा है। इन डील्स में कम से कम 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में अमेजॉन आपको लेटेस्ट फैशन से जुड़े रहने का ऑफर दे रहा है, वो भी पैसों की भारी बचत के साथ।

अमेजॉन लाया फैशन सेल

अमेजॉन लड़कियों के लिए एक बढ़िया लेकर आया है। इस ऑफर का फायदा लेकर टॉप ब्रांड्स के कई फैशन आइटम को कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस शानदार डील के जरिए आप फैशन के साथ चल सकते हैं। इसके लिए आपको अच्छा-खासा डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

कैटेगरी के हिसाब से करें शॉपिंग

अमेजॉन सेल के जरिए आपको कैटेगरी के हिसाब से भी सेल का भी फायदा मिलेगा। इसमें ब्रंच, बीच, डेट और वर्क के बेस पर अलग-अलग कैटेगरी दी गई है। इसके साथ ही अमेजॉन साइज के हिसाब से भी प्रोडक्ट को खरीदने का मौका दे रहा है। इसमें S,M, L,XL, XXL और XS साइज मिल रहे हैं।

इन टॉप ब्रांड पर मिल रही है भारी छूट

Miss Chase पर 71 फीसदी डिस्काउंट

Weavers Villa पर 71 फीसदी डिस्काउंट

DHRUVI TRENDZ पर 87 फीसदी डिस्काउंट

ADDYVERO पर 77 फीसदी डिस्काउंट

Jockey पर 23 फीसदी डिस्काउंट

ट्रेंडी डील्स का भी मिल सकता है लाभ

VERO MODA Women’s Cotton Blend Knee-Length A-Line Dress पर 60 फीसदी छूट मिल रही है। इसके साथ ही ट्रेंडी डील्स का भी लाभ लिया जा सकता है। यहां से सेल करने के बाद आप फैशन की स्पॉटलाइट में रह सकती हैं। इस तरह से लेटेस्ट फैशन को कैरी कर सकती है वो भी अच्छी बचत के साथ तो चलिए तैयार हो जाइए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories