Thursday, October 24, 2024
Homeटेकसबसे बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च हुई Fastrack Revolt FS1 Pro Smartwatch,...

सबसे बड़ी स्क्रीन के साथ लॉन्च हुई Fastrack Revolt FS1 Pro Smartwatch, कम कीमत में देगी एप्पल का मजा!

Date:

Related stories

12 दिन की जबरदस्त बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई iTel Smartwatch 2ES, कीमत 1700 रुपए से भी कम

अगर आप कम कीमत में बढ़िया स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप iTel Smartwatch 2ES खरीद सकते हैं। इसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है और इसकी कीमत भी बेहद कम है। यह आपकी हेल्थ का भी खास ख्याल रखती है।

Fastrack Revoltt FS1 Pro: इस समय देश में साधारण घड़ियों के मुकाबले स्मार्टवॉच का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में बहुत सी कंपनियां अपने पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में अगर आप एक बढ़िया स्मार्टवॉच तलाश कर रहे हैं तो बता दें कि Fastrack ने अपनी एक धांसू स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टवॉच में दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन दी गई है। बता दें कि इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच AMOLED Arched डिस्प्ले दी गई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

Fastrack Revoltt FS1 Pro

इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच AMOLED Arched डिस्प्ले दी गई है जिसमें 410 x 502 पिक्सल्स का रेजॉल्यूशन मिलता है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, 200 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं। हेल्थ का ध्यान रखने के लिए इसमें स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ऑटो स्लीप ट्रैकिंग और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में सिंगलसिंक ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 2.5X NitroFast चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है जिसकी मदद से इस स्मार्टवॉच को 10 मिनट चार्ज करके पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में मैसेज कॉल आदि का नोटिफिकेशन आने के साथ ही इसमें AI Voice Assistant का सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं यह स्मार्टवॉच IP68 रेटेड है जिसकी मदद से यह डस्ट और पानी से खराब नहीं होती।

ModelFastrack Revoltt FS1 Pro
DisplayWorld’s First 1.96″ Super AMOLED Arched Display
BatteryNitroFast Charging with 10 min Charge = 1 Day Battery and battery life can be Up to 7 Days of Battery Life
Health FeaturesStress Monitoring, Auto Sleep Tracking and 24 x 7 Heart Rate Monitoring
Advanced Features200+ Watchfaces, Advanced 110+ Sports Modes, In-Built Games, AI Voice Assistant, Weather etc.
Use forFitness and Outdoor

क्या है कीमत?

बता दें कि कंपनी ने अपनी इस स्मार्टवॉच को 3995 रुपए में लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन मार्केट से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories