Home टेक Filpkart Sale 2023: 23 मेकअप प्रोडक्टस पर मिल रही 76 प्रतिशत की...

Filpkart Sale 2023: 23 मेकअप प्रोडक्टस पर मिल रही 76 प्रतिशत की छूट, ऑफर खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

0
Filpkart sale
Filpkart sale

Filpkart Sale 2023: आजकल टेक्नोलीजी के चलते हर चीजों को ऑनलाइन के माध्यम से बेचने पर उपभोक्ताओं का काफी समय और पैसा दोनों की बचत होती है। वैसे भी महिलाएं  आजकल अपनी खूबसूरती के लिए अलग-अलग  प्रोडेक्टस का इस्तेमाल करती हैं और ना जानें कितने रूपये खर्च करती हैं। ऐसे में Filpkart अपने कस्टमर्स  के लिए  मेकअप  के प्रोडक्टस पर काफी सही छूट लेकर आया है। इसमें काफी सारे अलग-अलग ब्रांडस है। आज इस आर्टिकल में आपको भी  ऐसे  ही मेकअप प्रोडेक्टस पर लगी सेल के बारे में जानने को मिलेगा। अगर आप भी मेकअप करने में रूचि रखते हैं , तो इनका ऑफर खत्म होने से पहले अपने लिए ऑर्डर करें यह प्रोडक्टस , काफी पैसों की होगी बचत।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

MAKEUP KIT

Otis Women Makeup Kit में एक Filpkart Sale 2023 के द्वारा बेहतरीन ऑफर चल रहा है। जिसमें  मेकअप किट के अंदर कस्टमर ले किए कुल 23 प्रोडेक्टस शामिल हैं। इस किट में वह सभी मेकअप के सामान उपलब्ध हैं , जो एक महिला के लिए काफी जरूरी होते हैं। इसमें Foundation , lipstick , Eyelinear , Eyebrow pencils , Kajal , Eye shadow , Nailpaint आदि सामान शामिल हैं।  Filpkart में चल रहे इस ऑफर का मॉडल नंबर mka28 है। सामान्य तौर पर यह मेकअप किट बाजार में 7,999 रूपये में उपलब्ध है , लेकिन Filpkart में चल रही सेल में यह किट मात्र 1,861 रूपये में चल रही है। इस सेल के दौरान कस्टमर को इस किट में कुल 76 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। इसकी डिलीवरी भी जल्द ही कर दी जाएगी ।

इन बैंकों में मिलेगा ऑफर

अगर आप इस मेकअप किट को Filpkart की सेल के दौरान ऑडर करना चाहते हैं , तो कई बैंको में इसमें बहुत बढ़िया ऑफर  है , जिसके चलते आपको और भी डिस्काउंट मिल सकता है।

Bank Offer Flat ₹3,000 Off on HDFC Bank Credit Card EMI Transaction on orders priced between ₹40,000 to ₹49,999T&C Special PriceGet extra 30% off (price inclusive of cashback/coupon)T&C। इसके साथ ही यह सामान एक बार ऑडर हो जाने के बाद इसको रिटर्न नहीं कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version