Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक2000 रूपये में Amazon पर मिल रही है कॉलिंग फीचर्स के साथ...

2000 रूपये में Amazon पर मिल रही है कॉलिंग फीचर्स के साथ Fire-boltt Ninja Calling स्मार्टवॉच

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Flipkart Sale: FOSSIL की Smartwatch हुई 8000 रुपए सस्ती, Heart Rate Tracking और GPS की मिल रही खूबी

Flipkart Sale: अगर आप किसी टॉप क्लास ब्रांडेड Smartwatch...

Fire-boltt Ninja Calling: अगर आप खरीदना चाह रहे हो कम बजट में एक अच्छी स्मार्टवॉच तो Fire-boltt कंपनी की यह Ninja Calling डिजिटल वॉच आप ले सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 5 कलर ऑपशन ब्लैक, मेटल ग्रे, ग्रीन, सिल्वर और रोज़ गोल्ड में मौजूद है। यह वॉच Amazon पर 1999 रूपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस Ninja Calling डिजिटल वॉच में 30 स्पोर्टस मोड देखने को मिलते हैं, इन सभी मोड का आप अपनी खेल गतिविधियों के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें अपकी बॉडी की हेल्थ को मॉनीटर करने के लिए 3 स्मार्ट हेल्थ ट्रेकर SpO2 Monitoring & Heart Rate Tracking, Optical Heart Rate, Capacitive Sensor जैसे मोड भी मिलते हैं। तो आइये देखते हैं इस स्मार्टवॉच के खास फिचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Fire-boltt Ninja Calling स्मार्टवॉच के फीचर्स

Bluetooth Calling
Caller Name Information
Call Rejection
Voice Assistant
Inbuilt Mic & Speaker
Meditative Breathing
Flash
Low Battery Reminder
Remote Music & Camera Control
Sedentary Reminder
Weather Forecast
Stopwatch Reminder
Timer
Alarm
Wake Gesture
Vibration Alert

यह स्मार्टवॉच रखेगी आपकी सेहत का ख्याल

यह स्मार्टवॉच आपकी सेहत का पूरा ख्याल रखेगी। इसके लिए आप इसमें दिए गए 24/7 डायनेमिक मॉनिटरिंग और मैनुअल मॉनिटरिंग मोड को अपने हिसाब से लगा सकते हैं। आप अपनी अन्य गतिविधि के हिसाब से इसमें मिलने वाले कैलोरी बर्न, स्टैप ट्रैकिंग, कैलोरी बर्न, डिस्टेंस ट्रेैवल, एक्टिविटी हिस्ट्री और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे मोड को भी सेट कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें कई प्रकार के वॉच फेस (वॉच थीम) भी दिए गए हैं। कंपनी 1 साल की वारंटी भी इस स्मार्टवॉच पर दे रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Weight40 Grams
Display1.69” inch (42mm) HD Touch Screen Display, 240 X 280 pixels resolution
ConnectivityBluetooth Version 5.0 or above
SensorSpO2 Monitoring & Heart Rate Tracking
Optical Heart Rate
Capacitive Sensor
Battery 7 Days, Magnetic Charging
IP RatingIP67 water proofing
OS Compatibilityandroid 4.4 or above, iOS 8.0 or above

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories